उत्तराखंड: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ पौड़ी का ट्रायल 18 अक्टूबर से कोटद्वार में।

पौड़ी(उत्तराखंड)15 अक्टूबर:क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के दिशा-निर्देश पर सूबे सभी जिला इकाई ने अपने जिले के खिलाडियों के ट्रायल की तिथि घोषित कर दी है। इस बीच क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ पौड़ी ने भी ट्रायल की तिथि एव वेन्यू की घोषणा कर दी है।।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ पौड़ी के तत्वावधान में पौड़ी डिस्ट्रिक्ट के ओपन वर्ग के ट्रायल दिनांक 18 तथा 19 अक्टूबर को ए.वी.एन क्रिकेट एकेडमी हल्दूखाता, कोटद्वार में होंगे।ओपन वर्ग के जिन खिलाड़ियों ने अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया है उनके लिए एक और मौका एसोसिएशन के ओर से मिला है कि ऐसे खिलाड़ी 17 अक्टूबर को ऑफ लाइन रजिस्ट्रेशन ‘क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ पौड़ी’ के स्कॉलर एकेडमी कोटद्वार स्थित कार्यालय में करवा सकते हैं।

पौड़ी डिस्ट्रिक्ट के अंडर 23 वर्ग के ट्रायल 20 एव 21 अक्टूबर को ए. वी.एन क्रिकेट एकेडमी हल्दूखाता कोटद्वार में होंगे।ओहि अंडर-23 वर्ग के जिन खिलाड़ियों ने अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया है वे 19 अक्टूबर को ऑफ लाइन रजिस्ट्रेशन‘क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ पौड़ी’ के स्कॉलर एकेडमी कोटद्वार स्थित कार्यालय में करवा सकते हैं।

इस ट्रायल में भाग लेने के लिए खिलाडियों को कुछ निर्देश दिए गए जिनका पालन करना अनिवार्य होगा।क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ पौड़ी द्वारा दिये गए निर्देश में बताया गया है कि सभी खिलाड़ी व्हाइट ड्रेस तथा अपनी क्रिकेट किट साथ में लेकर आएंगे तथा सभी खिलाड़ियों को मास्क लगाकर रहेंगे।।

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी