पिथौरागढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के अंडर 23 आयु वर्ग खिलाडियों का ट्रायल 20 अक्टूबर को।

पिथौरागढ़(उत्तराखंड)19 अक्टूबर: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड (CAU) द्वारा सभी जनपदों में ट्रायल की घोषणा होने के बाद ट्रायल प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा ने बताया कि सभी जिलों में विभिन्न आयु वर्गों के सीनियर ओपन वर्ग अंडर 23, अंडर 19 व अंडर 16 के ट्रायल्स शुरू हो गए है।।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखण्ड (CAU) के दिशा निर्देशन में पिथौरागढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव उमेश चन्द्र जोशी ने बताया कि जनपद पिथोरागढ़ में अंडर 23 आयु वर्ग का ट्रायल दिनांक 20 अक्टूबर 2020 को द एथलेटिक्स होम एकेडमी पिथौरागढ़ में आयोजित किया जायेगा ।।

श्री जोशी ने यह भी बताया कि जिन खिलाड़ियों ने किसी कारणवश जिले में ऑनलाइन आवेदन नही कराया है वो ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन करवाने हेतू अपने मूल प्रमाण पत्रों की मूल प्रतिलिपि व फ़ोटो कॉपी लेकर शोभित पाण्डेय (9557395296) से कार्यालय निकट कमल बारात घर (लिंक रोड पिथौरागढ़) में सम्पर्क कर के अपना ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं.

ट्रायल्स प्रक्रिया कोविड-19 की गाईडलाइन्स के आधार पर करायी जायेगी जिसके लिये सभी खिलाडियों को कोविड-19 की गाईड लाइन्स का पालन करना अनिवार्य है.सभी खिलाडियों को अपने मूल प्रमाण पत्र के साथ आना अनिवार्य होगा।।

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी