टीम के खराब प्रदर्शन के लिए स्मिथ ने खुद को जिम्मेदार ठहराया, बताया कहां हुई चूक?

24 अक्टूबर: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने दो जीत के साथ शानदार शुरुआत की थी. लेकिन उसके बाद से हार का सिलसिला ऐसा शुरू हुआ कि टीम अब 11 मैच के बाद प्वाइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर है.

राजस्थान रॉयल्स की टीम प्ले ऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है, पर कप्तान स्मिथ को अभी तक सरप्राइज एंट्री की उम्मीद है.

रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच से पहले स्मिथ ने अपनी फॉर्म के बारे में भी बात की है. स्मिथ ने इस सीजन में तीन अर्धशतक लगाए हैं. स्टार खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें लय हासिल करने में वक्त लगा और इसका खामियाजा टीम को उठाना पड़ा.

स्मिथ ने कहा, ”लय हासिल करने में थोड़ा ज्यादा वक्त लग गया. आरसीबी के खिलाफ मैच के बाद से मैं लय में हूं. अब बेहद अच्छा लग रहा है और मैं बाकी बचे मैचों में भी अच्छा कर सकता हूं. हालांकि ऐसा पहले ही होना चाहिए था, लेकिन मैंने कई गलतियां की है.”

कप्तान स्टीव स्मिथ ने पराग और तेवतिया के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा, ”तेवतिया, पराग और कार्तिक त्यागी इस साल हमारे लिए काफी बेहतर खिलाड़ी साबित हुए हैं. इन खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस शानदार रही है. हमारे बड़े खिलाड़ी इस तरह का खेल नहीं दिखा पाए और शायद इसी वजह से हमारी स्थिति खराब है.”

युवा खिलाड़ियों के अलावा जोफ्रा आर्चर ने राजस्थान रॉयल्स के लिए शानदार खेल दिखाया है. आर्चर अब तक इस टूर्नामेंट में 15 विकेट हासिल कर चुके हैं. स्मिथ ने कहा, ”आर्चर का कोई मुकाबला नहीं है. आर्चर ने बेहतरीन खेल दिखाया है. लेकिन बाकी टीम आर्चर का साथ नहीं दे पाई

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में वाईसीसी की टीम जीती

33वीं राष्ट्रीय सबजूनियर बालिका कबड्डी चैंपियनशिप 31 मार्च से, आयोजन की तैयारी जोरों पर

मुजफ्फरपुर चैलेंजर ट्रॉफी 13 मार्च से,कार्यक्रम घोषित