IPL: किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला आज,

30 अक्टूबर: आईपीएल में शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला अबु धाबी में होगा. इस सीजन के 50वें मैच में जीत दर्ज कर किंग्स इलेवन पंजाब प्ले ऑफ की दावेदार बनना चाहेगी.

वहीं राजस्थान की टीम भी इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट में आगे का सफर तय करना चाहेगी. पंजाब ने अब तक 12 मैच में खेले हैं, जिनमें 6 मैचों में उसे जीत मिली है. वहीं राजस्थान ने 12 मैच खेले हैं, जिनमें सिर्फ 5 मैचों में जीत मिली है.

दोनों ही टीमों की कोशिश इस मैच को जीतने की होगी. पंजाब की टीम इस समय बेहतरीन फॉर्म में है और वह इस फॉर्म को बरकरार रखना चाहेगी. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने भी पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन कर मुंबई इंडियंस को करारी शिकस्त दी थी.

आईपीएल में शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला अबु धाबी में होगा. इस सीजन के 50वें मैच में जीत दर्ज कर किंग्स इलेवन पंजाब प्ले ऑफ की दावेदार बनना चाहेगी. वहीं राजस्थान की टीम भी इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट में आगे का सफर तय करना चाहेगी.

पंजाब ने अब तक 12 मैच में खेले हैं, जिनमें 6 मैचों में उसे जीत मिली है. वहीं राजस्थान ने 12 मैच खेले हैं, जिनमें सिर्फ 5 मैचों में जीत मिली है. दोनों ही टीमों की कोशिश इस मैच को जीतने की होगी. पंजाब की टीम इस समय बेहतरीन फॉर्म में है और वह इस फॉर्म को बरकरार रखना चाहेगी. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने भी पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन कर मुंबई इंडियंस को करारी शिकस्त दी थी.

Related posts

आईपीएल 2022 का मिलेगा आज चैंपियन,क्या गुजरात जीतेगा पहला ख़िताब या राजस्थान को संजू बनाएगा दूसरी बार चैंपियन

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने बताया क्यों अंबाती रायडू ने आईपीएल से संयास लेने वाले ट्वीट को डिलीट किया

आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुँचने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान