क्रिकेटर वैभव राज उर्फ सीजन को मधेपुरा के क्रिकेटरों ने मैच खेलकर दी श्रंद्धाजलि।

खेलबिहार न्यूज़

मधेपुरा 13 नवंबर: बेहद हसमुख और उत्कृष्ट क्रिकेट खिलाड़ी इंजीनियर वैभव राज उर्फ सीजन के जन्मदिवस पर मधेपुरा जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों ने एक दिवसीय क्रिकेट मैच का आयोजन किया। इस एकदिवसीय प्रतियोगिता में 2 मैच खेला गया जिसमें पहला मैच महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट क्लब बनाम हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्स के बीच खेला गया।

जिसमें एमएसडी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 164 रन बनाया जिसमें विपुल 48 और संतोष ने 50 रनों का योगदान दिया। वहीं जवाबी पारी में हिमांशु 25 और घातक बल्लेबाज इस्तेखार ने 97 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्स की टीम को शानदार जीत दिलाई।

दूसरा मुकाबला सुपौल बनाम मधेपुरा भी काफी रोमांचक रहा जिसमें सुपौल की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाया। जिसमें रिषि सिंह 33 और कप्तान मिनशू ने नाबाद 64 रन बनाए।जवाबी पारी खेलते हुए मधेपुरा के गौरव राज 70 और कप्तान रोशन पटवे के 69 रनों की आतिशी पारी की बदौलत मधेपुरा ने जीत हासिल किया।।

मैन ऑफ द मैच मधेपुरा के कप्तान रोशन पटवे को घोषित किया गया वहीं मैच समाप्ति के बाद अतिथियों के द्वारा वैभव राज उर्फ सीजन के तैलीय चित्र पर माल्यार्पण कर श्रंद्धाजलि दिया गया और सभी ने वैभव राज उर्फ सीजन को संबोधित कर याद किया वहीं वैभव के पिता डॉ रामकृष्ण बाबू ने भी अपने पुत्र को याद कर मंच पर ही रोने लगे। साथ ही उन्होंने मधेपुरा के क्रिकेटरों को सीजन की याद को जिंदा रखने के लिए धन्यवाद दिया।

,वहीं मंच पर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष – भारत भूषण, कोषाध्यक्ष -संतोष झा, पूर्व सचिव- रोहन सिंह, प्रिंस गौतम, अमित कुमार बलटन, मिथुन कुमार,बिट्टू यादव,पिंटू यादव,गौरीशंकर और वैभव राज उर्फ सीजन के बड़े भाई मौसम कुमार सहित अन्य गणमान्य उपस्थित थे और सभी ने बारी बारी से सीजन को श्रंद्धाजलि दीया।

विजेता और उपविजेता दोंनो टीम को सभी अतिथियों के द्वारा शील्ड प्रदान किया गया। मंच संचालन और धन्यवाद ज्ञापन का कार्य अमित कुमारआनंद जिला क्रिकेट संघ मधेपुरा के सचिव ने किया।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में वाईसीसी की टीम जीती

33वीं राष्ट्रीय सबजूनियर बालिका कबड्डी चैंपियनशिप 31 मार्च से, आयोजन की तैयारी जोरों पर

मुजफ्फरपुर चैलेंजर ट्रॉफी 13 मार्च से,कार्यक्रम घोषित