लंका प्रीमियर लीग पर मंडराया कोरोना का संकट,कई खिलाड़ी पाए जा रहे कोविड-19पॉजिटिव।

21 नवंबर : 26 नवंबर से शुरू होने जा रही एलपीएल(लंका प्रीमियर लीग) में हिस्सा लेने जा रहे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर और कनाडा के बल्लेबाज रविंदरपाल का कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार कैंडी टस्कर्स टीम का हिस्सा तनवीर और कोलंबो किंग्स के रविंदरपाल टी20 टूर्नामेंट के लिए श्रीलंका पहुंचने पर कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए. पाकिस्तान के ही वहाब रियाज और इंग्लैंड के लियाम प्लंकेट के हटने पर तनवीर को विकल्प के तौर पर जगह दी गई थी.

इससे तनवीर और रविंदरपाल कम से कम दो हफ्ते के लिए बाहर हो गए हैं. टस्कर्स के कोच हसन तिलकरत्ने ने कहा कि उन्हें तनवीर की जगह लेने के लिए किसी अन्य खिलाड़ी की जरूरत होगी. श्रीलंका के इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा, ”हमें फ्रेंचाइजी मालिकों से बात करनी होगी और तनवीर की जगह लेने के लिए किसी को ढूंढना होगा.”

एलपीएल आयोजकों को इससे पहले लसिथ मलिंगा के बाहर होने की वजह से भी तगड़ा झटका लगा. लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन में हालांकि इरफान पठान, मुनाफ पटेल और सुदीप त्यागी जैसे भारतीय खिलाड़ी हिस्सा लेने जा रहा हैं.

बता दें कि लंका प्रीमियर लीग का पहला सीजन अगस्त 2020 में खेला जाना था. लेकिन कोरोना वायरस और आईपीएल की वजह से एलपीएल को नवंबर तक टाल दिया गया था.

Related posts

के.एस भरत के नाबाद 116 रनो की शतकीय पारी से भारत ए टीम ने इंग्लैंड लायंस के ख़िलाफ़ मैच कराया ड्रॉ

कभी दुश्मन कभी दोस्त ,विराट को लेकर नवीन उल हक़ ने क्या कहा

बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,