मुरादाबाद जनपद से इस बार सबसे ज्यादा खिलाडी उत्तर प्रदेश रणजी टीम में होने की आस: विजय गुप्ता (सचिव )

मुरादाबाद 1 दिसंबर : उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिशन की रणजी ट्रॉफी ट्रायल में मुरादाबाद जनपद से कुल 17 खिलाडी ट्रायल में भाग लेंगे और इस बार आस है की उत्तर प्रदेश के रणजी टीम में मुरादाबाद से 4 खिलाड़ियों का चयन होगा। पूर्व रणजी खिलाडी एव जिला क्रिकेट एसोसिशन के सचिव विजय गुप्ता ने बताया की” हमलोग को उम्मीद है की इस बार मुरादाबाद के सबसे ज्यादा खिलाड़ी यूपी रणजी टीम में होंगे। श्री गुप्ता ने खेल मीडिया से आगे कहा की ” पिछले साल तीन खिलाड़ी एक साथ रणजी टीम में खेले थे मुरादाबाद में क्रिकेट की प्रतिभा की कमी नहीं हैं यहां के खिलाडी इंटरनेशनल स्तर पर भी नाम रोशन किया है ।

वही यूपी के क्रिकेट के जानकार बताते है की इस बार तीन गेंदबाज और एक बल्लेबाज को स्थान मिलने की उम्मीद । एक साथ कभी भी तीन खिलाड़ी यूपी रणजी टीम मे नहीं खेले है। पीयूष चावला यूपी टीम से लंबे समय तक खेलते रहे थे इसके बाद वह गुजरात चले गए । मोहम्मद शमी बंगाल से खेलते हैं तथा बाएं हाथ के मीडियम पेसर मोहसिन खान पिछले साल यूपी रणजी टीम का हिस्सा रहे । टी-20 यूपी टीम ने सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में उम्दा प्रदर्शन किया ।

विकेट कीपर बल्लेबाज आर्यन जुयाल और वाजिद तीन खिलाड़ी पिछले साल यूपी टीम से खेले हैं । आर्यन इंडिया टीम से अंडर 19 खेल चुके हैं और विश्व विजेता टीम के सदस्य रह चुके हैं । वाजिद गेंदबाज हैं । इस बार शिवा सिंह के भी यूपी रणजी टीम में आने की उम्मीद है शिवा सिंह स्पिनर हैं और पिछले साल भी उन्हें यूपीसीए ने टी-20 मुश्ताक अली टीम में रखा था ।

शिवा भी अंडर 19 में विश्व विजेता टीम के और एक बैट्समैन के चयन की आस है । सदस्य रह चुके हैं । इस तरह तीन गेंदबाद मुरादाबाद जिले में क्रिकेट प्रतिभाओं की खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय फलक पर छाने को तैयार है ।

Related posts

रणजी ट्रॉफी: यूपी बनाम बिहार के मैच में मौसम का कहर जारी,ड्रॉ होने की संभावना

कैगिसो रबाडा व क्विटन डी कॉक और एडेन मार्कराम ने लखनऊ में खेले क्रिकेट

BCCI के अम्पायर कमेटी के चेयरमैन एवं भूतपूर्व अन्तर्राष्ट्रीय अम्पायर को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया