जहानाबाद जिला जूनियर लीग के फाइनल में पहुंचा एस.एस सीसी ऐनवा की टीम फ़ाइनल में।

खेलबिहार न्यूज

जहानाबाद 11 दिसंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के दूसरे सेमीफाइनल में SSMC ऐनवा ने MRF काको को 26 रनो से हराया । सुबह घना कोहरा होने के करना मैच देरी से शुरू हुआ जिसके कारण मैच को 25-25 का कर दिया गया ।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231


टॉस जीतकर MRF काको के कैप्टन इर्शाद ने पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया ।
पहले बल्लेबाजी करते हुए SSMC ऐनवा ने 25 ओवर में 184 रन का लक्ष्य रखा।
ऐनवा के तरफ से मोनू चौहान ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए सतक लगाया और नाबाद 101 रन सिर्फ 81 गेंद पर ठोक डाले ।उनके बाद शिवम् ने 17 और गौरव ने 15 रन का योगदान दिया ।MRF के तरफ से विवेक ने 3 , नदीम ने 2 और साहिल ने 1 विकेट लिया ।


185 रन का पीछा करने उतरी MRF काको की पूरी टीम 23.2 ओवरों में सिर्फ 158 रन बना के सिमट गई ।और लक्ष्य से 26 रन पीछे रह गई। काको के तरफ से इर्शाद ने नाबाद 28 और नदीम ने 24 और विवेक ने 22 रन का योगदान दिया ।साथ ने मीजान – साहिल ने भी 18-18 रनो का योगदान दिया लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाएं ।
SSMC के तरफ से विकाश ने 3 गौरव ने 2 और रूपेश,सौरव ने 1-1 विकेट लिया ।


मोनू चौहान को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने मैन ऑफ द मैच से पुरस्कृत किया।SSMC ऐनवा फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनी अब फाइनल में SSMC ऐनवा जहानाबाद सेंट्रल से खिताब के लिए भिड़ेगी।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन