वीमेंस प्रीमियर लीग के सेलेक्शन ट्रायल आगामी 5 जनवरी को वाईसीसी स्पोट्र्स एकेडमी (शाखा मैदान) में.

पटना 31 दिसंबर : एसएसपीएल के तत्वावधान में जनवरी,2021 के अंतिम सप्ताह में आयोजित होने वाली बिहार में पहली बार वीमेंस प्रीमियर लीग में भाग लेने वाली छह टीमों के गठन के लिए सेलेक्शन ट्रायल पांच जनवरी, 2021 को वाईसीसी स्पोट्र्स एकेडमी (शाखा मैदान) में सुबह नौ बजे आयोजित किया जायेगा। यह जानकारी आयोजन अध्यक्ष सम्राट विशाल स्वरुप ने दी।

उन्होंने बताया कि टीमों का चयन करने के लिए चयन समिति का चेयरमैन पूर्व रणजी ट्रॉफी क्रिकेटर आशीष सिन्हा को बनाया गया है जबकि रणजी ट्रॉफी क्रिकेटर कुमार रजनीश ,संतोष कुमार, रुपक कुमार, शाह फहद यासीन और शशिभूषण सदस्य के रूप में होंगे। ट्रायल के संयोजक मुनमुन होंगी। इस ट्रायल में हिस्सा लेने को इच्छुक खिलाड़ी रेहेन दास गुप्ता (मोबाइल नंबर 9162949542) व तेजस्विता श्रीवास्तव (मुनमुन, मोबाइल नंबर-9308103971) से संपर्क कर सकते हैं।

इस प्रीमियर लीग में सिर्फ बिहार की लड़कियां भाग लेंगी। ट्रायल के दिन आधार कार्ड, जन्मप्रमाण पत्र और दो फोटो साथ लेकर आना अनिवार्य है। आयोजन सचिव शिखा सोनिया ने बताया कि पटना के बाहर की जो भी लड़कियां उनके ठहरने की व्यवस्था सामुदायिक भवन, सब्जी मंडी, गांधी मूर्ति, विश्ववेशरैया भवन, पुनाईचक में की जायेगी। इस लीग में सिर्फ बिहार की लड़कियां ही भाग लेंगी। प्रीमियर लीग संयोजक शाह फहद यासीन ने बताया कि जो छह टीमें बनेंगी उसके 13-13 खिलाड़ी चयनकर्ता द्वारा चुनी जायेंगी। बाकी दो खिलाड़ी फ्रेंचाइजी टीम के आर्नर अपनी मर्जी से जोड़ सकेंगे।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन