जहानाबाद सीनियर लीग के रोमांचक मुकाबले में त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी ने एल.एल सी.पी क्रिकेट क्लब को हराया।

जहानाबाद 31 दिसंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के दूसरे मैच में एक बेहद रोमांचक मुक़ाबले मे त्रिशूल क्रिकेट क्लब ने एल.एल सी.पी क्रिकेट क्लब को 1 विकट से हराया।

एल.एल सी.पी की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और 30.5 ओवरों में 147 रन बना के सिमट गई । जिसमे सबसे ज्यादा युवराज ने 29 रन बनाया उसके बाद नीतीश 17 और अभिजीत – राहुल ने 13-13 रन का योगदान दिया । त्रिशूल के तरफ से राधे रमन ने 4 और हर्षित ने 3 विकेट लिया ।

147 रनो के जवाब में उत्तरी त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी का का पहला विकेट 74 रन पे गिरा उसके बाद कोई भी बल्लेबाज विकेट पे ज्यादा देर टिक नहीं पाया ।त्रिशूल के तरफ से सुमन ने सबसे ज्यादा 47 और उसके बाद हर्षित ने 24 और दिग्विजय ने 20 रन का योगदान दिया ।एल.एल सी.पी के तरफ से चंदन ने 4 और प्रंकुर ने 3 विकेट झटके ।
हर्षित कृष्णा को उनके बेहतरीन अलराउंड प्रदर्षन के लिए जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव कासिफ रजा ने मैन ऑफ द मैच दिया ।

अगला मैच 3 जनवरी को कैनात क्रिकेट क्लब और सुनील मेमरॉयल क्रिकेट क्लब के बीच में जहानाबाद के स्थानीय जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा।जिला क्रिकेट संघ के तरफ से सभी खिलाड़ियों को सभी खेल को समर्थन करने वालो को नव वर्ष को हार्दिक शुभकामनाएं देती है ,नया वर्ष आप सभी के के लिए अच्छा अवसर लेकर आएं ऐसा जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ कामना करता है ।

Related posts

मसौढ़ी के गोविंदपुर अंजनी स्टेडियम में टर्फ का विधिवत पूजा करके किया गया उद्धघाटन

पीडीसीए क्रिकेट लीग में बीएचपीसीएल की जीत में चमके तुषारकांत

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को