मुरादाबाद के तीन खिलाड़ियो का चयन यूपी टी-20 टीम में,मुश्ताक़ अली ट्रॉफी में दिखाएंगे अपना जलवा।

खेल मीडिया

मुरादाबाद(यूपी) 2 जनवरी : आगामी 10 जनवरी से बीसीसीआई के घरेलू क्रिकेट सत्र की शुरुआत सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 ट्रॉफी से होने जा रही है । बीसीसीआई के निर्देश के अनुसार सभी राज्य के टीमों को आज(2 जनवरी) तक अपने- अपने वेन्यू पर रिपोर्ट करना है।।

इस बार उत्तर प्रदेश के टी-20 टीम में मुरादाबाद के तीन खिलाड़ियों को यूपीसीए ने जगह दी है । कुल 26 खिलाड़ियों के कैंप के बाद 15 खिलाड़ियो की टीम में बनाई गई जिसमे मुरादाबाद के विकेट कीपर बल्लेबाज आर्यन जुयाल , लेफ्ट आफ स्पिनर शिवा सिंह और तेज गेंदबाज मोहसिन को शामिल किया गया है ।

मोहसिन आईपीएल की मुंबई इंडियन्स टीम में थे और बाएं हाथ के अच्छे गेंदबाज हैं ।वह 145 की स्पीड से गेंदबाजी करते हैं । हालांकि इस बार आईपीएल में उन्हें खेलने का मौका
नहीं मिला।।

दूसरे खिलाड़ी शिवा सिंह लेफ्ट आर्म स्पिनर हैंऔर तीसरे खिलाड़ी आर्यन जुयाल विकेट कीपर बैट्समैन हैं और अंडर 19 जूनियर इंडिया टीम में शिवा और आर्यन दोनों खेल चुके हैं । दोनो ने इंडिया टीम को अंडर-19 का विश्वकप भी दिलाया था।।

खेलमीडिया से मुरादाबाद जिला क्रिकेट संघ के सचिव एवं पूर्व रणजी खिलाड़ी विजय गुप्ता ने कहा” मुरादाबाद के तीनों चयनित खलाड़ियों को शुभकामनाएं । चयनित सभी खिलाड़ी टी-20 टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करेंगे ऐसी मुझे उम्मीद है । वही क्रिकेट कोच बदरुद्दीन ने कहा कि मुरादाबाद के लिए गर्व की बात है कि तीन खिलाड़ियों का चयन एक ही टीम में हुआ है और उन्हें अवसर मिला है ।

पीयूष और शमी के बाद मुरादाबाद के क्रिकेट इतिहास में कई युवा उदीयमान खिलाड़ी मान बढ़ा रहे है।।

 

Related posts

स्व० रविन्द्र नाथ मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में करीम चिश्ती क्रिकेट क्लब जीता

राजू चौधरी मेमो० डिस्ट्रिक जूनियर क्रिकेट में अशहद हुसैन व शिवम यादव का शतक

जिला क्रिकेट संघ लखीमपुर -खेरी की बैठक संपन्न, अजीज सिद्दीकी बने कार्यवाहक अध्यक्ष