हरिद्वार के क्रिकेट क्लब/एकेडमी का रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू: इंद्रा मोहन भरतवाल(जिला सचिव)

[ad_1]

खेल मीडिया न्यूज़

हरिद्वार 4 जनवरी : बीते 29 दिसंबर 2020 को क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड के सभी जनपदों के पधाधिकारियों के साथ सीएयू की बैठक हुई जिसमे राज्य में क्रिकेट की डेवलेपमेंट की चर्चा किया गया था। बैठक के बाद सीएयू ने राज्य के सभी जनपदों के सीनियर और अंडर-19 क्लब /एकेडमी /स्कूल टीम की रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जिसके बाद सभी जनपदों ने अपने जिला में चल रहे सभी क्लब ,एकेडमी और स्कूल टीम को सूचित कर दिया है की रजिस्ट्रेशन कराना अति आवश्यक है।

इस बिच क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ हरिद्वार के सचिव इंद्रा मोहन भरतवाल ने खेल मीडिया को बताया है की सभी क्लब /एकेडमी को इसकी दी गई है की आगामी दिनों में शुरू होने वाले जिला क्रिकेट लीग में खेलने के लिए क्लब /एकेडमी का रजिस्ट्रेशन होना आवश्यक है इसलिए सभी क्लब /एकेडमी अपना रजिस्ट्रेशन 10 जनवरी से पहले सीएयू के वेबसाइट पर करा ले। यह रजिस्ट्रेशन सीनियर और अंडर-19 क्लब /एकेडमी के लिए है।

कैसे करेंगे क्लब अपना रजिस्ट्रेशन

सबसे पहले आप www.cauttrakhand.tv पर जायेंगे उसके बाद क्लब रजिस्ट्रेशन फॉर्म को भरेंगे। जिला क्रिकेट एसोसिएशन से अप्रूव होने तक इंतजार करेंगे। अप्रूव होने पर आपको वार्षिक फी पेमेंट करना होगा। पेमेंट क्लब रजिस्ट्रेशन के लिए 10000 और खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन फी 500 प्रति खिलाडी देना होगा। रजिस्ट्रेशन सम्बंधित ज्यादा जानकरी के लिए 8077443966, 9758519200, 9149305913, 9756314411. संपर्क कर सकते है।

[ad_2]

Source link

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी