आज ही के दिन 18 वर्ष बाद बिहार क्रिकेट की टीम को प्रथम दर्जे का मान्यता मिला था:आदित्य वर्मा(सीएबी सचिव)

पटना 4 जनवरी: सीएबी के लिए आज 4 जनवरी के दिन खासमखास है आज ही के दिन सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने 3 साल पहले 4 जनवरी 18 को माननीय सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्याय धीश के बेंच से सीएबी के सचिव के इनपरसन एपियर हो कर बहस कर बीसीसीआई को विवश किया था।।

सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने इस एतिहासिक दिन पर कहा कि ” आज के दिन ही 3 साल पहले 4 जनवरी 18 को माननीय सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायधीश के बेंच से सीएबी के सचिव के नाते मैंने इनपरसन एपियर हो कर बहस कर बीसीसीआई को विवश कर दिया था ।

18 सालो के बाद बिहार क्रिकेट की टीम को प्रथम दर्जे का मान्यता प्राप्त हुआ । दुख इस बात से है कि बिहार क्रिकेट टीम मे बाहरी खिलाड़ियों को गलत तरीके से खेलाया जा रहा है कई जाली डोमेसायल, कोई जाली ऐज प्रमाण पत्र बना पदाधिकारीयों की मिली भगत से खेल रहे है जिससे बिहार के जेनविन खिलीडीयों के साथ अन्याय हो रहा है ।

आपको बता दे कि कुछ दिन पहले बिहार के दो खिलाड़ियों का दो-दो जन्म प्रमाणपत्र सोसल मीडिया में वायरल हुआ जिसके बाद सीएबी सचिव ने बीसीए अध्यक्ष को पत्र लिखा था। बीसीए इस पर संज्ञान लेते हुए कहा कि बीसीए के पास इसकी कोई शिकायत दर्ज नही की गई है।आपत्ति दर्ज होने के बाद खिलाड़ियों के जन्मप्रमाण पत्र की जांच होगी।।

Related posts

किलकारी लायंस को बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग का खिताब

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग नेशनल क्रिकेट क्लब एवं मालसलामी एकादश विजयी

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी