नवादा जिला लीग: रोमांचक मुकाबले में कादिरगंज क्रिकेट क्लब ने चैलेंजर क्रिकेट क्लब को 1 रन से हराया।

नवादा 7 जनवरी : जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा की द्वारा सिरदला के लोन्द हाई स्कूल क्रिकेट मैदान पर कराए जा रहे जिला क्रिकेट लीग 2020- 21 का तीसरा मैच कादिरगंज क्रिकेट क्लब एवं चैलेंजर क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

सुबह चैलेंजर क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया और कादिरगंज को बैटिंग का न्योता दिया कादिरगंज क्रिकेट क्लब की टीम 35 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए। जिसमें इस टूर्नामेंट का पहला अर्धशतक रोहित ने 77 रन जबकि इरशाद रहीम 38 अनमोल 12 आकिब 14 का योगदान दिया अतिरिक्त रनों के रूप में कुल 13 रन मिले। चैलेंजर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में रितेश एवं अमन ने दो-दो जबकि बप्पी जितेंद्र और राजकमल ने एक-एक विकेट हासिल किया।

जवाब में उतरी चैलेंजर क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 32.3 ओवर में 183 रनों पर ऑल आउट हो गई और यह रोमांचक मुकाबला कादिरगंज क्रिकेट क्लब ने 1 रनों से जीत लिया। एनके चांदीमल ने 39 सचिन ने 31 जितेंद्र ने 15 और अतिरिक्त रनों के रूप में 37 रन मिले ।कादिरगंज क्रिकेट क्लब की ओर से अरनव अदनान और शिशुपाल ने दो-दो विकेट हासिल किए जबकि इशाद रहीम आकिब और रोशन ने एक-एक विकेट हासिल की है.

इस मैच के अंपायर राकेश रंजन एवं अजय कुमार थे जबकि आब्जर्वर के रूप में सुरेश यादव मौजूद थे मैच के दौरान जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मनीष आनंद कोषाध्यक्ष यशवंत सिन्हा टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन राजेश कुमार मुरारी मीडिया प्रभारी मनीष गोविंद अमित कुमार नयन राजेश कुमार अविनाश कुमार आदि मौजूद थे कल का मैच भगत सिंह क्रिकेट क्लब एवं नवादा क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा

Related posts

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एस के पी सिक्सर जीता

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर