यूपी : स्व.सुधीन्द्र देव शुक्ल स्मृति अण्डर -16 क्रिकेट टूर्नामेंट चैंपियन बनी बरनाहल टीम।

मैनपुरी 7 जनवरी : मैनपुरी क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में शहर के क्रिश्चियन इण्टर कॉलेज के खेल मैदान पर आयोजित स्व ० सुधीन्द्र देव शुक्ल स्मृति अण्डर -16 क्रिकेट प्रतियोगिता के गुरुवार को खेले फाइनल मैच में बरनाहल ने गत विजेता स्पोर्ट्स स्टेडियम को 42 रन से हराकर विजेता कप पर कब्जा कर लिया ।

समापन समारोह के मुख्य अतिथि , उप जिलाधिकारी सदर ऋषिराज ने विजेता टीन के कप्तान अर्जुन को स्व ० सुधीन्द्र देव शुक्ल स्मृति विजेता कप और उपविजेता टीम के कप्तान सारांश को स्व ० कौशलेन्द्र भदौरिया स्मृति उपविजेता कप प्रदान किया । फाइनल मैच के मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार बरनाहल के विपुल को प्रदान किया गया । दोनों टीमों के खिलाड़ियों को भी पुरुस्कृत किया गया । एमसीए पदाधिकारियों ने उप जिलाधिकारी को प्रतीक चिन्ह भेंट किया ।

इससे खेले गये मैच में बरनाहल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुये निर्धारित 30 ओवर में 7 विकेट खोकर 165 रन बनाये । बरनाहल की ओर से संकल्प ने 43 , हिमांशू ने 28 और राघवेन्द्र ने नाबाद 24 रन बनाये । स्टेडियन की ओर से अमन यादव ने 2. रमन व हार्दिक ने एक – एक विकेट प्राप्त किये ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्टेडियम 27 ओवर में रन पर ऑलआउट हो गई । स्टेडियम की ओर से रिषभ ने 22 , आयूष ने 19 व राहुल ने 17 रन बनाये । बरनाहल की ओर से विपुल ने 3. अभिषेक व अजय ने 2-2 विकेट प्राप्त किये ।

मैच में अम्पायरिंग मोहित प्रकाश व शिवम गुप्ता ने , स्कोरिंग विक्की शुक्ला ने की । कमेंट्री सुनील शुक्ला ने की । इस अवसर पर एमसीए अध्यक्ष महेश मिश्रा , सचिव बी 0 डी 0 शुक्ला , वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ 0 बी 0 के 0 सिंह , समाजसेवी अरुण गुप्ता , श्यामू चौहान , सभासद दीपक कुशवाह , प्रवीन भंसाली , विकास मिश्रा , देवेश चतुर्वेदी , आलोक गुप्ता , प्रबल प्रताप सिंह , पंकज राठौर , आरजू सक्सेना आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे ।

Related posts

स्व० रविन्द्र नाथ मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में करीम चिश्ती क्रिकेट क्लब जीता

राजू चौधरी मेमो० डिस्ट्रिक जूनियर क्रिकेट में अशहद हुसैन व शिवम यादव का शतक

जिला क्रिकेट संघ लखीमपुर -खेरी की बैठक संपन्न, अजीज सिद्दीकी बने कार्यवाहक अध्यक्ष