जहानाबाद लीग: कायनात क्रिकेट क्लब ने ज़ायका क्रिकेट क्लब को 3 विकटों से पराजित किया

जहानाबाद 10जनवरी: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में आज कायनात क्रिकेट क्लब ने ज़ायका क्रिकेट क्लब को 3 विकटों से पराजित किया।

सुबह मे टॉस जीतकर ज़ायका ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।ज़ायका की शुरुआत अच्छी नहीं रही सचिन मात्र 5 रन बनाकर आउट हो गए साथ देने आए मुन्ना विद्यार्थी 33 रन बनाए। ज़ायका की योर से सर्वाधिक अमित ने 38 रन की पारी खेली और अनिल ने 28 रन बनाए।ज़ायका ने 28.2 ओवरों में 147 रनो पर ऑल आउट हो गई।वहीं कायनात की ओर से शारजील आलम ने 4 और मुसर्फ सरफराज ने 2 और सत्यम,इरशाद,सोनू ने भी 1 -1 विकट लिए।

148 रनो का लक्ष्य पीछा करने उतरी कायनात क्रिकेट क्लब ने 28.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। कायनात की ओर से मुसरफ सरफराज ने सर्वाधिक 56 और गालिब और सत्यम ने 19 -19 और नदीम ने 17 रनो का योगदान दिया।ज़ायका की ओर से गेंदबाजी में गौतम,नितिन,रवि ने 2-2 और अमित ने 1 विकेट झटके।
मुसरफ सरफराज के उनके ऑल राउंड प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास ने मैन ऑफ द मैच दिया ।

आज के अंपायर के रूप में श्री बिक्रम कुमार और श्री सुनील कुमार ने रहे और ऑनलाइन स्कोरर की भूमिका में ऋषि और ऑफलाइन स्कोरर की भूमिका में रवि सेहगल रहे।कल का मैच साइक्लोन क्रिकेट क्लब और अजका क्रिकेट क्लब के बीच में जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related posts

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग एलायंस क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

पीडीसीए क्रिकेट लीग में जीएसी की लगातार छठी जीत