सुशील पालड़ीवाल मेमोरियल क्रिकेट में नौगछिया ने परबत्ता युथ क्रिकेट क्लब खगड़िया पराजित किया

संसारपुर 11 जनवरी : सुशील पालड़ीवाल मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता 2021 संसारपुर के खेल मैदान में दितीय मैच परबत्ता युथ क्रिकेट क्लब खगड़िया और नौगछिया टीम के बीच 30 ओवर का मैच खेला गया।

नौगछिया टीम ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में 9 विकेट के नुकसान 128 रनों का लक्ष्य दिया।नौगछिया टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए धीरू ने 43 रन एवं अंकित ने 17 रन और राकेश ने 16 रनों योगदान दिया परबत्ता की टीम ओर गेंदबाजी करते हुए सिधू ने 3 विकेट एवं सुरज और कृष्णा ने 2-2 विकेट लिया।

जवाब में खेलते हुए परबत्ता ने 26.3 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 95 रन ही बना सकी ।परबत्ता टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए निखिल ने 30 और श्रवण अर्क ने 28, रनों योगदान दिया ।नौगछिया टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए राजा ने 4 विकेट एवं अमन केडिया और अंकित ने 2-2 विकेट लिया।इस प्रकार नौगछिया टीम ने इस प्रकार 32 रनों से मैच जीत लिया ।

आज के मैच में अम्पायर के भूमिका में दीपक कुमार और मनोहर कुमार थे वही स्कोरर में संदीप थे। इस मैच के मैन आॅफ द मैच नौगछिया के राजा को दिया गया। खगड़िया जिला क्रिकेट संघ के सचिव सदानंद प्रसाद , तरूण , देवराज, कर्मवीर, जीवन विश्वजीतऔर बहुत संख्या में दर्शकों मौजूद थे।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर

भोजपुर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में हिर्दयानंद का शानदार शतक,बिहिया सीए ब्लू जीता