भागलपुर में अंडर-16 क्रिकेट टी-20 टूर्नामेंट का आगाज,उद्धघाटन मुकाबले में रेड इलेवन विजयी।

भागलपुर 13 जनवरी :  अंडर -16 टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट भागलपुर क्रिकेट एकेडमी तत्वधान में पहला मैच रेड इलेवन और येल्लो इलेवन के बीच खेला गया।

येल्लो इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। निर्धारित 20 ओवर के मैच में येल्लो इलेवन की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 129 रनों का लक्ष्य रखा। बल्लेबाजी में नीरज ने सर्वाधिक नबाद 39 रन बनाए। रितेश ने नाबाद 28 रनों की पारी खेली ‌। रेड इलेवन की ओर से गेंदबाजी में विशाल ने 4 ओवर में 10 रन देकर दो विकेट लिए हर्षित ने 4 ओवर में 27 रन देकर दो विकेट लिए।

129 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेड इलेवन की टीम 18 ओवर में 4 विकेट खोकर जरूरी रन जुटा लिए रेड इलेवन की ओर से बल्लेबाजी में विवेक ने सर्वाधिक 36 रन बनाए राहुल ने 25 रन बनाएं। अनुज ने 17 रनों की उपयोगी पारी खेली। येल्लो इलेवन की ओर से गेंदबाजी में ऋषि ने 3 ओवर में 26 रन देकर दो विकेट लिए। मोहन और तुषार ने क्रमश एक-एक विकेट लिए।RED 11 छह विकेट से विजई हुआ।

रेड इलेवन के विवेक कुमार मैन ऑफ द मैच। अंपायर की भूमिका धरमजय और अमन ने निभाई। स्कोरर सौरभ थे। कल 14/1/21 गुरुवार को दूसरा मैच ब्लू इलेवन बनाम रेड इलेवन के बीच सुबह 10:00 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम खेला जाएगा

Related posts

पीडीसीए लीग में सचिवालय ने ईआरसीसी को पांच विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए मेंस सीनियर क्रिकेट में शिवहर ने बेतिया को 7 विकेट से हराया