विवेक के अर्धशतक से रेड एलेवन ने ब्लू एलेवन को 8 विकेट से हराया।

भागलपुर 14 जनवरी: भागलपुर क्रिकेट एकेडमी के तत्वधान में आयोजित मअंडर -16 टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा मैच रेड एलेवन बनाम ब्लू एलेवन के बीच खेला गया।

रेड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवर के मैच में ब्लू एलेवन की टीम 17 ओवर में 109 रनों पर ऑल आउट हो गई। बल्लेबाजी में अपूर्वा ने सर्वाधिक 26 रन बनाए ‌‌। शिवम ने 25 रनों की पारी खेली। हिमांशु ने 16 रन बनाए ‌। शेष बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। रेड इलेवन की ओर से गेंदबाजी में हर्ष ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 13 रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट झटके ‌ हर्षित, अनवर और रितेश ने क्रमशः दो-दो विकेट लिए।

110 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेड इलेवन की टीम 11.4 ओवर में 2 विकेट खोकर 110 रन बना लिए ‌। रेड इलेवन की टीम की ओर से बल्लेबाजी में विवेक ने शानदार नबाद 55 रन बनाए‌। अनुज ने 16 रनों की उपयोगी पारी खेली। ब्लू इलेवन की ओर से गेंदबाजी में आशुतोष ने 2 ओवर में 11 रन देकर दो विकेट लिए। इस प्रकार रेड इलेवन की टीम ने मुकाबला आठ विकेट से जीता।

मैच के मैन ऑफ द मैच विवेक कुमार रहे।अंपायर की भूमिका में धर्म जय और अमन थे। स्कोरर अंकित थे। 15/01/21 शुक्रवार को ब्लू 11 बनाम येलो 11 के बीच मैच सुबह 10:00 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम मैं खेला जाएगा।

Related posts

पीडीसीए लीग में सचिवालय ने ईआरसीसी को पांच विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए मेंस सीनियर क्रिकेट में शिवहर ने बेतिया को 7 विकेट से हराया