सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उत्तराखंड का टूर्नामेंट में बने रहना मुश्किल,हिमाचल ने 10 विकेट से पराजित किया।

[ad_1]

देहरादून 16 जनवरी: बीसीसीआई की घरलू क्रिकेट टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 ट्रॉफी में उत्तराखंड की टीम का टूर्नामेंट में बने रहना बहुत ही मुश्किल हो गया है। आज एक बार फिर उत्तराखंड को हार का सामना करना पड़ा हलाकि पिछले मुकाबले में शानदार खेल दिखाते हुए उत्तराखंड ने महाराष्ट्र हो 6 विकेट से पराजित किया था लेकिन इससे पहले उत्तराखंड की टीम बरोदा से रोमांचक मुकाबले में 5 रन से हार गई थी। उसके बाद गुजरात से 73 रनो से हार मिली ,अब एक बार फिर आज हिमाचल से 10 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा। उत्तराखंड का अंतिम लीग मुकाबला 18 जनवरी को खेला जायेगा।

आज का मुकाबला हिमाचल के साथ खेला गया जिसमे टॉस जीतकर हिमाचल ने पहले गेंदबाजी चुना और उत्तराखंड को पहले बल्लेबाजी करने को कहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए उत्तराखंड टीम को शुरुआत शानदार मिला पहला विकेट उत्तराखंड का 57 के स्कोर पर करणवीर कौशल(27) के रूप में गिरा । उसके बाद जय विष्टा 30 रन बनाकर ,नेगी 17 रन ,सौरभ रावत 4 रन ,अवनीश सुधा 9 रन ,कुणाल चंदेला 7 रन,हिमांशु बिष्ट नाबाद 11 रन और इक़बाल अब्दुलाह नाबाद 16 रन बनाया। इस तरह उत्तराखंड की टीम कुल 6 विकेट खोकर 128 रन बनाया। गेंदबाजी में हिमाचल के पीपी जस्वाल ने 4 ओवर में 15 रन देखर चार विकेट तथा एम जे डागर ने दो विकेट झटके।

जबाब में बल्लेबाजी करे उत्तरी हिमाचल के दोनो ओपनर बल्लेबाज एके राणा और पीएस चोपड़ा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए बिना विकेट गवाए टीम को जित दिला दी। एके राणा ने 53 बॉल में नाबाद 72 रन और पीएस चोपड़ा 41 बॉल में नाबाद 54 रन बनाया। इस तरह इस मुकाबले को 15.4 ओवर में जित लिया।

[ad_2]

Source link

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी