देवघर जिला लीग : डीसीए ब्लैक ने बिलासी सीसी को तथा एबी क्रिकेट क्लब ने बहादुर डीए को पराजित किया।

[ad_1]

देवघर 17 जनवरी :देवघार जिला क्रिकेट लीग में आज दो मुकाबले खेले गए पहला ए डिवीज़न का दूसरा बी डिवीज़न का। ए डिवीज़न में डीसीए ब्लैक ने बिलासी क्रिकेट क्लब को तथा बी डिवीज़न में एबी क्रिकेट क्लब ने बहादुर डीए को पराजित किया।

बी डिवीज़न लीग में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बहादुर डीए की टीम 24.1 ओवर में 178 रन बनाकर सिमट गया जिसमे आयुष 55 रन और सिद्धांत ने 33 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी में एबी क्रिकेट क्लब के रितेश और रौनक ने दो -दो विकेट झटके। जबाबी पारी खेलते हुए एबी क्रिकेट क्लब की टीम 24.5 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया बल्लेबाजी में कप्तान रितेश ने 59 रन ,रौनक 31 और मिथुन ने 29 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी में बहादुर डीए के सिद्धांत और आयुष ने दो -दो विकेट झटके।

आज के मैच में अम्पायर की भूमिका में दीपक और कुमार सिंटू तथा स्कोरर में शयाम राजा था।

वही जिला ए डिवीज़न लीग में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डीसीए ब्लैक की टीम 28.4 ओवर में 131 रन बनाया जिसमे प्रीतम 33 रन और पंकज 15 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी में बिलासी क्रिकेट क्लब के सौरव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अकेले 6 विकेट तथा किशन ने 1 विकेट चटकाया। जबाब में उत्तरी बिलासी क्रिकेट क्लब की टीम 20 ओवर में सिर्फ 83 रन बनाकर सिमट गई।बल्लेबाजी में सौरव 19 और मनीष 15 रनो का योगदान किया।

आज के मैच में अम्पायर के भूमिका में देवशिष और सोनू थे वही स्कोरर सुमित ने की।

[ad_2]

Source link

Related posts

JSCA रणधीर वर्मा ट्रॉफी का चैंपियन बनकर लौटी देवघर टीम का शानदार स्वागत

सुनैना वर्मा मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने वाली झारखण्ड टीम के लिए ट्रायल 3 मार्च को

देवघर प्रीमियर लीग में ग्रीन चिल्ली व ब्लैक रॉयल विजयी