सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में छत्तीसगढ़ ने उत्तराखंड को सुपर ओवर में हराया

[ad_1]

देहरादून 18जनवरी : बीसीसीआई के घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत बीते 10जनवरी से शुरू हुई इस बार उत्तराखंड को सैयद मुश्ताक अली टी -20ट्राफी में इलीट ग्रुप सी में रखा गया था जिसमे महारष्ट्र जैसे कई दिग्गज टीम थी. उत्तराखंड का सफ़र सैयद मुश्ताक अली में आज समाप्त हो गया . उत्तराखंड आज एक वेहद ही रोमांचक मुकाबला छत्तीसगढ़ के साथ खेला यह मुकाबला टाई हो जाने के बाद उतराखंड सुपर ओवर में हार गया .

उत्तराखंड की टीम ने काफी अच्छा खेल दिखाया लेकिन जीत नही दर्ज कर सका , उत्तराखंड लीग के पांच मुकाबले में एक मुकाबला जीता था जो की एक रणजी की धाकड़ टीम महाराष्ट को हरा कर इसके अलावे उत्तराखंड को किसी भी 4 मुकाबले में जीत नही मिला .

आज की मुकाबले में उत्तराखंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20ओवर में 8 विकेट खोकर 167रनों का स्कोर बनाया जिसमे जय विष्टा ने ओपन करते हुए सिर्फ 60 बॉल में 91रनों की अर्धशतकीय पारी खेला हलाकि अपना शतक पूरा नही कर सके और विशाल सिंह का शिकार बने , कुनाल चंदेला ने 25रन ,नेगी ने 19रनों का योगदान किया .गेंदबाजी में छत्तीसगढ़ के सौरव मजूमदार ने तीन , प्रवेश धार ,अजय मंडल ,सुभम अग्रवाल और विशाल सिंह ने एक एक विकेट चटकाए.

167 रन बनाकर उत्तराखंड की टीम को एक आस थी की इतना टोटल को डिफेंड कर सकते है और उत्तराखंड ने कोशिस भी जबर्दश्त की लेकिन छत्तीसगढ़ की टीम भी 9विकेट पर 167रन बनाकर मैच को टाईकर दिया और मुकाबला सुपर ओवर में चला गया . उत्तराखंड के लिए गेंदबाजी में अग्रिम तिवारी ,मदवाल और मयंक मिश्र ने दो -दो विकेट झटके और नेगी को एक विकेट मिला . इस तरह वेहतर रन रेट के अनुसार उत्तराखंड एलिट ग्रुप सी में तीसरे न पर रही .

सुपर ओवर में छत्तीसगढ़ की टीम 1 विकेट पर 15रन बनाया लेकिन जबाब में उत्तराखंड की टीम सिर्फ 3रन ही बना सका और इस मुकाबले को भी गवा दिया .

[ad_2]

Source link

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी