भारत की ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत के लिए हलद्वानी कोल्ट्स में मना जश्न

[ad_1]

हल्द्वानी 19 जनवरी : आस्ट्रेलिया के खिलाफ टैस्ट सीरीज में 2-1 से कब्जा करने पर भारत की टीम के सभी खिलाड़ियों को बधाई दी गई। ज्ञात रहे गाबा में 32 साल बाद आस्ट्रेलिया को हराने वाली टीम इंडिया की पूरे विश्व मे जमकर तारीफ हो रही है,मैच जीतने के साथ ही भारत के खिलाड़ियो की खेल भावना की भी तारीफ हो रही है,1–0 से टेस्ट सीरीज में पीछे चलने के बाद भारत ने सीरीज में वापसी करते हुऐ 2–1 से कब्जा कर लिया,.

भारत की जीत का जश्न हलद्वानी की दो नहेरिया स्थित हलद्वानी कोल्ट्स क्रिकेट एकेडमी में देखने को मिला,युवा खिलाड़ियो ने भारत की जीत पर नारे लगाये, मिष्ठान वितरण किया गया,युवा खिलाडी ने उत्तराखंड निवासी ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पुजारा,वांशिंगटन सुंदरम,शार्दूल ठाकुर,मो सिराज,नटराजन की तारीफ की और इन्ही खिलाड़ियो के नक्शे कदम पर चलने का इशारा किया और इन्हें अपना रोल माडल बताया।

हलद्वानी कोल्ट्स क्रिकेट एकेडमी में आज जीत का जश्न मनाने वालो में कोच मनोज भट्ट, निश्चल जोशी ,अनूप जखमोला जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै,दीवान सिंह चौहान,ग्राउंड मेंन अमित कुमार सहित युवा खिलाड़ी सार्थक पंत, हेगड़े,शिवांश कांडपाल,अक्षत पपनै, वैभव मेहरा,दिवजोत,कार्तिक जोशी,रोहित पाठक,गौरव परिहार,शिवांश नायब,अभिकेत कुमार,गंतव्य कुशवाहा,अहराम मालिक,भविष्य साह,श्रिया बिष्ट,सहित दर्जनो युवा खिलाड़ी मौजूद थे,

[ad_2]

Source link

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी