नवादा जिला लीग : नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब की लगातार दूसरी जीत.

नवादा 21 जनवरी : जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के द्वारा सिरदला के लोन्द उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग 2020- 21 का 15वां मैच आज नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब एवं नवादा क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

नवादा क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 23 ओवर में 93 रनों पर ऑल आउट हो गई ।नवादा क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में शोभित ने 37 राहुल ने 18 और दिलशाद ने 14 रनों का योगदान दिया जबकि गेंदबाजी में नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब के नीरज ने 6 विकेट छठ के उनके अलावा नाजिश और आदर्श महोदय ने दो-दो विकेट झटके ।

94 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब की टीम ने 14 ओवर में 3 विकेट खोकर 97 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस जीत में आकाश शुक्ला ने नाबाद 34 जबकि कप्तान अमितेश मिश्रा ने नाबाद 29 और प्रकाश ने 18 रनों का योगदान दिया। नवादा क्रिकेट क्लब की ओर से इनायतुल्लाह ने दो एवम राहुल ने एक विकेट झटके।इस मैच के अंपायर अजय कुमार एवं आशीष पटेल थे। मैच रेफरी के रूप में सुरेश यादव थे जबकि स्कोरर के रूप में राजेश कुमार एवं ऑनलाइन स्कोरर के रूप में राकेश रंजन थे ।

मैच के दौरान जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मनीष आनंद ,टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन राजेश कुमार मुरारी मीडिया प्रभारी मनीष गोविंद सुनील कुमार राजेश कुमार आदि मौजूद थे। जिला क्रिकेट लीग की सफलता में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रोहित सिन्हा उपाध्यक्ष रंजीत पटेल संयुक्त सचिव आशुतोष चंद्रा कोषाध्यक्ष यशवंत सिन्हा अरुण यादव राजेश कुमार अमित नरेंद्र मोदी अविनाश कुमार की भूमिका अहम रही। कल का मैच कमला क्रिकेट क्लब एवं नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय ने बांका को 204 रनों से हराया

बेगूसराय जिला अंडर 19 की टीम सुपर लीग का मुकाबला खेलने के लिए भागलपुर रवाना।