मुज़फ़्फ़रपुर जिला लीग: प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी ने स्कूल ऑफ क्रिकेट को 49रनों से हराया।

मुज़फ़्फ़रपुर 25 जनवरी:  मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में आज प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी ने स्कूल ऑफ क्रिकेट 49 रनों के अंतर से हराया।

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में आज प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में आठ विकेट पर 172 रन बनाए जिसमें वाजिद इकबाल ने 45 निखिल ने 28 दीपक सैनी ने 27 नाबाद एवं अनुराग तिवारी ने 20 रनों का योग अपनी टीम के लिए दिया।वहीं गेंदबाजी में स्कूल ऑफ क्रिकेट के तरफ से आयुष्मान ने दो बेमिसाल निजाम दो दीपक एक कुणाल एक एवं मनजीत ने 1 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में स्कूल ऑफ क्रिकेट की पूरी टीम 28 ओवर में 123 रनों पर ऑल आउट हो गई जिसमें कुणाल ने 21 सतीश ने 17 प्रशांत ने 16 सिराज ने 15 एवं डेनियल ने 11 रनों का योग बनाया।गेंदबाजी करते हुए प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी के तरफ से अनुराग में चार विनय ने दो इरफान ने 2 एवं वाजिद ने 1 विकेट प्राप्त किए।
आज का मैन ऑफ द मैच प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी के अनुराग तिवारी को दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त सनी वर्मा एवं रवि कुमार थे।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर

भोजपुर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में हिर्दयानंद का शानदार शतक,बिहिया सीए ब्लू जीता