बक्सर जिला क्रिकेट लीग: एकतरफा मुकाबले में न्यू यंग स्टार क्रिकेट क्लब 220 रनों से जीता।।

बक्सर 28 जनवरी: बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्त्वाधान में आयोजित बक्सर जिला क्रिकेट लीग के अंतर्गत किला मैदान में आज न्यू यंग स्टार क्रिकेट क्लब और कैंब्रिज स्कूल की टीम के बीच मैच खेला गया।

आज कोहरे(धुंध) की वजह से मैच थोड़ा देर से प्रारम्भ किया गया। जिसके वजह से मैच 25- 25 ओवर का हीं रखा गया ।। आज न्यू यंग स्टार क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। निर्धारित 25 ओवर में 7 विकेट खोकर 264 रन का विशाल स्कोर बनाया। न्यू यंग स्टार क्रिकेट क्लब के तरफ से प्रशांत कुमार ने 54 गेंदों का सामना कर 9 चौके और एक छक्के की मदद से 66 रन बनाया जबकि रोहित कुमार ने 30 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके और एक छक्के की मदद से 55 रन का स्कोर तथा सत्या कुमार यादव ने 26 गेंदों पर 06 चौके और एक छक्के की मदद से कुल 38 रन बनाए। कैंब्रिज स्कूल की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अभिजीत ने 5 ओवर में 49 रन देकर दो विकेट तथा राज प्रताप सिंह ने 5 ओवर में 53 रन देकर दो विकेट एवं शिवम और अमिश ने एक-एक विकेट प्राप्त किए।

265 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैंब्रिज स्कूल की टीम 14.4 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर मात्र 44 रन हीं बना पाई । जिसमें सर्वाधिक स्कोर अमिश दुबे का रहा जिन्होंने 14 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौकों की मदद से मात्र 10 रन ही बनाए,बाकी कोई भी खिलाड़ी दहाई का स्को नहीं कर पाए ।न्यू यंग स्टार क्रिकेट क्लब की तरफ से रवि शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवरों में 5 रन देकर पांच विकेट प्राप्त किए जबकि दीपक यादव ने 4 ओवर की गेंदबाजी में 5 रन देकर दो विकेट प्राप्त किए तथा अंकित और अविनाश को एक-एक विकेट प्राप्त हुआ। तो इस तरह से न्यू यंग स्टार क्रिकेट क्लब ने 220 रनों से यह मैच जीत लिया।

आज के मैच में मुख्य अंपायर की भूमिका में चंद्रसेन मिश्रा और धर्मेंद्र पांडे रहे , जबकि स्कोरर शिवम पांडे रहे।लीग में कल का मैच महर्षि विश्वामित्र क्रिकेट क्लब और कैंब्रिज स्कूल की टीम के बीच होगा।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन