नवादा जिला लीग: अरसलन के अर्धशतक पर भड़ी पड़ा अदनान का अर्धशतक,कादिरगंज सीसी जीती

नवादा 31 जनवरी: जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के द्वारा सिरदला के लोन्द उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग ए डिवीजन के ग्रुप ए का मैच कादिरगंज क्रिकेट क्लब एवं हिसुआ क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया

सुबह हिसुआ क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 31.3 ओवर में 183 रनों पर ऑल आउट हो गई हिसुआ क्रिकेट क्लब की ओर से अरसलन ने 66 अभिनीत ने 27 और अमित ने 18 रनों का योगदान दिया कादिरगंज क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में कौशल यादव ने तीन अदनान और शिशुपाल ने दो-दो विकेट झटके ।

जवाब में कादिरगंज क्रिकेट क्लब 33.3 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाकर मैच 4 विकेट से जीत लिया ।कादिरगंज क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में अदनान ने 50 कप्तान पंकज यादव ने 44 रोहित ने 35 रनों का योगदान दिया । हिसुआ क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में अभिषेक संतोष और सचिन ने दो-दो विकेट झटके। मैन ऑफ द मैच का अवार्ड कादिरगंज के कौशल यादव को दिया गया।।

इस मैच के अंपायर राकेश रंजन एवं आशीष पटेल थे ,मैच रेफरी सुरेश यादव स्कोरर के रूप में राजेश कुमार ऑनलाइन स्कोरर के रूप में मनीष कुमार सहित जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मनीष आनंद उपाध्यक्ष रंजीत पटेल कोषा अध्यक्ष यशवंत सिन्हा टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन राजेश कुमार मुरारी मीडिया प्रभारी मनीष अजय कुमार श्यामदेव मोदी अमित कुमार राजेश कुमार सुनील कुमार निशांत शांडिल्य नंदन पांडेय सहित कई क्रिकेट प्रेमी मौजूद थे । कल का मैच नवादा क्रिकेट क्लब सनराइज क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा ।

Related posts

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग एलायंस क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

पीडीसीए क्रिकेट लीग में जीएसी की लगातार छठी जीत