सीएयू ब्लू को हराकर सीएयू रेड बनी उत्तराखंड स्व: हानसा धनै मेमोरियल महिला चैलेंजर कप चैंपियन।

[ad_1]

देहरादून 1 फरवरी: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड के द्वारा आयोजित स्व: हानसा धनै मेमोरियल महिला चैलेंजर कप के फाइनल मुकाबले में सीएयू ब्लू को हराकर सीएयू रेड बनी चैंपियन।

फाइनल मुकाबले में टॉस सीएयू रेड ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस से निरसा हाथ लगने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी सीएयू ब्लू की टीम निर्धारित ओवर में चार्मी गवाई के नाबाद 33 रन ,सुनीता मड़वाल के 15 रन ,योगिता के 12 रन ,कंचन परमार के 4 रन ,मुस्कान के 14 रन ,पूजा धामी के 1 रन और रेखा के नाबाद 5 रन के मदद से 5 विकेट पर 103 रनो का स्कोर खड़ा किया। गेंदबाजी करते हुए सीएयू रेड की अंजलि कठैत ,रघवी विष्ट और अंजू तोमर को एक -एक सफलता हाथ लगी।

104 रनो के जबाब में उत्तरी सीएयू रेड की टीम 18.1 ओवर में सिर्फ दो विकेट खोकर लक्ष्य को आसानी से हासिल कर इस प्रतियोगिता का चैम्पियन बनी। बल्लेबजी में अंजू तोमर नाबाद 38 रन और रघवी के नाबाद 21 रन तथा कोमल होरा 15 रन और सगुन चौधरी के 11 रनो के मदद से जीत दर्ज की। गेंदबाजी में सीएयू ब्लू के रेखा को सिर्फ एक सफलता मिली। फाइनल मुकाबले में वुमन ऑफ़ द मैच अंजू तोमर बनी।

आज के फाइनल मुकाबले में अम्पायर के भूमिका में शक्ति सिंह और विनय शर्मा थे जबकि स्कोरर में अमरजीत मैन्युअल और वैभव भारद्वाज ने ऑनलाइन भूमिका निभाई।

[ad_2]

Source link

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी