नालंदा क्रिकेट लीग में राकेश के पांच(5 विकेट) से शहीद सुधीर क्रिकेट क्लब विजयी

नालंदा 1 फरवरी: नालंदा जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित बी.एन.झा.जिला ए डिवीज़न क्रिकेट क्रिकेट लीग में आज का मुकाबला नालंदा क्रिकेट क्लब और शहीद सुधीर क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया जिसमे नालंदा क्रिकेट क्लब को शहीद सुधीर सीसी ने लॉ स्कोरिंग मैच में भी पराजित कर दिया।

गौवी मैदान में खेले गया आज के मुकाबले में शहीद सुधीर क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 121 रन बनाये जिसमे अखलेश नाबाद 40रन और अमरेश ने 17रनो की पारी खेली इसके अलावे विकाश ने भी 10 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी करते हुए नालंदा क्लब के गेंदबाज रश्मि,सौरव और अर्णव को 2-2विकेट मिला। जबाब में उत्तरी नालंदा क्रिकेट क्लब की टीम 122 रनो के जबाब में सिर्फ 80 रन बनाकर सिमट गई। जिसमे सबसे ज्यादा पियूष-13रन,अर्णव किशोर-17रन तथा सौरव-14रन बनाये। गेंदबाजी में शहीद सुधीर सीसी के गेंदबाज अमरेश 2विकेट, और राकेश 5विकेट झटके। इस तरह से शहीद सुधीर क्लब ने इस मैच को 41रन से जीत लिया।

आज के मुकाबले में मैन द मैच राकेश कुमार को 05 विकेट चटकने के लिए प्रेम कुमार सिन्हा ने दिया। आज के अम्पायर परवेज़ मुस्तफा और सफा रिज़वी थे।02फरवरी2021 को नालंदा क्रिकेट अकादमी बनाम सुपर जूनियर क्रिकेट क्लब के बीच गैबी के मैदान में खेला जायेगा।

Related posts

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एस के पी सिक्सर जीता

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर