डीएलसीएल के द्वारा क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए फ़्री कैंप एवं फ़्री टेस्ट मैच का हो रहा आयोजन

पटना 2 फरवरी: डीएलसीएल(DLCL) एक बार फिर क्रिकेट खिलाड़ियों को लेकर आया है फ्री क्रिकेट कैंप एवं फ्री टेस्ट मैच। डीएलसीएल द्वारा विंटर लीग 2021(स्पोंसरशिप ट्राफ़ी) में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को स्पोंसरशिप देने की तैयारियाँ शुरू कर दी है।

डीएलसीएल के चेयरमैन गणेश दत्त ने बताया कि विंटर लीग में वनडे एवं टी-20 मैचों के प्रदर्शन के आधार पर टॉप 180 खिलाड़ियों की सूची डीएलसीएल की ऑफिसियल वेबसाइट www.dlcl.in पर प्रकाशित कर दिया गया है। चयनित टॉप-180 खिलाड़ियों को डीएलसीएल के द्वारा बिल्कुल मुफ़्त में टेस्ट मैच खेलने का मौक़ा दिया जा रहा है।

श्री गणेश दत्त ने आगे बताया कि ” टेस्ट मैच के उपरान्त सभी चयनित 180 खिलाड़ियों को बीसीसीआई कोच एवं पूर्व भारतीय क्रिकेटरों के द्वारा बिल्कुल मुफ़्त में आवासीय कैंप कराया जायेगा तथा इस कैंप में द्रोणाचार्य अवार्ड प्राप्त बीसीसीआई ( BCCI) के योग्य कोच डा० संजय भारद्वाज, पूर्व क्रिकेटर सुरेन्द्र खन्ना तथा अन्य योग्य कोचों के द्वारा उन्हें प्रशिक्षण दिया जाएगा। इन सभी खिलाड़ियों के लीग, कैंप, टेस्ट मैच और फ़्री टूर के प्रदर्शन की समीक्षा कर कुल 20 खिलाड़ियों को स्पोंसर किया जाएगा। उन्होंने आगे बताया की अंडर 12, 14, 16 एवं 19 के बेहतर 60 चयनित खिलाड़ियों को बिल्कुल मुफ़्त में क्रिकेट टूर दिया जायेगा। इस टूर के बाद सर्वश्रेष्ठ 20 खिलाड़ियों का लिस्ट जारी किया जाएगा और उन्हें डीएलसीएल के द्वारा स्पॉन्सर किया जाएगा।

गणेश दत्त ने बताया वर्तमान में इस कैंप के लिए बिहार के कुल 8 खिलाड़ी चयनित हैं। DLCL से सम्बंधित जानकारी के लिए login करे ऑफिसियल वेबसाइट www.dlcl.in पर तथा संपर्क करे मो. 09718753188 पर

Related posts

पीडीसीए लीग में बीएचपीसीएल के यशस्वी शुक्ला का दोहरा शतक

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने कटिहार को 07 रनो से हराया।

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक