पौड़ी जिले के कोटद्वार में खुल रही है अंतरष्ट्रीयस्तर की महादेव क्रिकेट एकेडमी

[ad_1]

पौड़ी 5 फरवरी: पौड़ी जिला गढ़वाल के क्रिकेट खिलाड़ियों के सबसे बड़ी कमी को पूरा करने जा रहा है क्रिकेट फैडरेशन ऑफ़ पौड़ी , अब पौड़ी के खिलाडी इधर उधर न भटक अपने शहर में क्रिकेट की सारी सुविधाओ से भरपूर क्रिकेट एकेडमी बनाने जा रहा है। इसकी जानकारी देते हुए क्रिकेट फैडरेशन ऑफ़ पौड़ी के सचिव सुनील नेगी ने दी है

एकेडमी का मैदान ऐसा होगा

उन्होंने कहा अब पौड़ी गढ़वाल के खिलाड़ियों को बड़े शहर या दूसरे राज्य में जाकर क्रिकेट की ट्रेनिंग नहीं लेनी पड़ेगी क्रिकेट फेडेरशन ऑफ़ पौड़ी जल्द ही एक क्रिकेट एकेडमी पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार में खोलने जा रहा है। एकेडमी का नाम महादेव क्रिकेट एकेडमी होगा। इस क्रिकेट एकेडमी में प्रैक्टिस सहित मैच भी होंगे। फेडरेशन द्वारा खिलाड़ियों के लिए एक बड़ा मैदान भी बनबाया जा रहा है जहा खिलाडी मैच भी खेल सकेंगे।

उन्होंने आगे कहा मैदान को राष्ट्रीय स्तर के बनाये जायेंगे जिसमे बीसीसीआई की बोर्ड टूर्नामेंट भी खेला जा सके। टर्फ विकेट सही खिलाड़ियों की प्रैक्टिस पिच का भी निर्माण किया जायेगा।साथ ही साथ खिलाड़ियों को इनडोर प्रैक्टिस की सुविधा भी उपलब्ध कराया जायेगा।

पौड़ी जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए एक सुनहरा दिन आने वाला है। जिले के खिलाडी मैदान और एकेडमी के कमी के बजह से दूर शहर या दूसरे राज्य के ओर देखते है ताकि क्रिकेट की अच्छी ट्रेनिंग मिल सके। अब इस कमी को दूर करने जा रहा है क्रिकेट फेडेरशन ऑफ़ पौड़ी।

[ad_2]

Source link

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी