कैमूर लीग: विनर क्रिकेट क्लब,मोहनियां ने एकतरफा मुकाबले में भारती स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी को हराया

कैमूर 5 फरवरी: कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित सिनीयर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के 16वें मैच में विनर क्रिकेट क्लब,मोहनियां का मुकाबला भारती स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी, कुदरा के बीच हुआ। जिसमें विनर ने भारती को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से पराजित किया।

सुबह भारती के कप्तान राहुल ने टास जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन पिछले मैच के प्रदर्शन को दोहराते हुए विनर के तेज गेंदबाज सुर्यभान की घातक गेंदबाजी 7 ओवर 3 मेडन और 4 विकेट के आगे भारती के उपरी क्रम के बल्लेबाज बेबस नजर आये रही सही कसर बांये हाथ के स्पिनर अमीत 2 ओवर कोई रन हीं 3 विकेट और हिमांशु 2 विकेट ने पुरी कर दी और भारती स्पोर्ट्स को 40 ओवर के निर्धारित मैच में 24 ओवर में ही मात्र 66 रन पर समेट दिया।  भारती के तरफ से मात्र मोहित 12 और सूरज 11 रन ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके।

66 रनो के लक्ष्य का पिछा करने उतरी विनर की टीम अविनाश नाबाद 28 और विकेट कीपर हिमांशु के 18 रन के मदद से 10.4 ओवर में ही जीत हासिल कर लिया, विनर के गिरे 2 विकेट भारती के गेंदबाज मोहित झटकने में सफल रहे। मैन आफ द मैच की ट्राफी सुर्यभान को शानदार गेंदबाजी के लिए कैमूर जिला जुनियर चयन समिति के सदस्य मुरली तिवारी ने प्रदान किया। मैच में अंपायरिंग भानू पटेल और विकास पटेल ने तथा स्कोरिंग सौरव ने किया।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन