सरोजनी महिला क्रिकेट लीग के लिए ट्रायल कल वीकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी पटना में

पटना 8 फरवरी: बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त चैलेंजर क्रिकेट लीग (सीसीएल, दिल्ली) के तत्वावधान में एवं राष्ट्रीय मानवाधिकार कमिटी के द्वारा सरोजिनी नायडू महिला क्रिकेट लीग 5 से 8 मार्च तक पटना के स्तिथ जगजीवन स्टेडियम में खेला जाएगा।

सरोजिनी नायडू महिला क्रिकेट लीग के आयोजन सचिव रौशन कुमार सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाली छह टीमों के गठन के लिए सेलेक्शन ट्रायल 9 फरवरी को पटना के वीर कुंवर सिंह स्पोर्ट्स अकादमी में सुबह नौ बजे से आयोजित किया जायेगा। उन्होंने बताया कि सभी खिलाड़ियों को ट्रायल के दिन आधार कार्ड, जन्मप्रमाण पत्र और दो फोटो साथ लेकर आना अनिवार्य है।

चयन समिति के अध्यक्ष मनोज यादव ने बताया कि प्रत्येक फ्रेंचाइजी में अधिकतम 5 खिलाड़ियों की बोली लगायी जायेगी। उन्होंने बताया कि चयन प्रतियोगिता पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी सुरेन्द्र खन्ना के देखरेख में किया जायेगा।

इस प्रतियोगिता के आयोजन समिति में सर्वेश हंसराज, कुणाल शर्मा, धीरज कुमार और प्रवीण कुमार पिंटू को प्रतियोगिता को सफल बनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। ट्रायल से जुडी ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए संपर्क नंबर से बात कर सकते है :091552 65000

Related posts

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में कटिहार ने किशनगंज को 139 रनो से हराया।

पीडीसीए क्रिकेट लीग में शशीम राठौर का हरफनमौला प्रदर्शन

TATA IPL FAN PARK पटना के जगजीवन स्टेडियम में 4 और 5 मई को