कोडरमा: रमेश प्रसाद यादव मेमोरियल सीनियर लीग में वाईडीसी-ए ने द तिलैयांस को 7 रनों से पराजित किया .

[ad_1]

कोडरमा 10 फ़रवरी: कोडरमा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में खेले जा रहे रमेश प्रसाद यादव मेमोरियल सीनियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का सतरहवाँ मैच पुलिस लाईन मैदान चंदवारा में वाईडीसी-ए और द तिलैयांस के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वाईडीसी-ए की टीम ने 33.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 170 रन बनायी । जिसमें प्रीत ने 45,मोहित सिंह ने 47 रनों का योगदान दिया।गेंदबाजी करते हुए द तिलैयांस की ओर से श्याम ने चार और विकास ने दो विकेट लिए।

171रनों के जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी द तिलैयांस की टीम ने 30.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 163 रन ही बना सकी । जिसमें विकास ने 41,ऋषि ने 31 और कुंदन ने 21 रनों का योगदान दिया। गेंदबाज़ी में वाईडीसी-ए से सीएच ने चार,विजय और रवि ने दो विकेट लिये।मैन ऑफ द मैच वाईडीसी-ए के सीएच को मिला।मैच में अंपायर धर्मेन्द्र कौशिक और कुन्दन राणा तथा स्कोरर रोहित भारती थे।

समाजसेवी अरशद खान एवं पूर्व खिलाड़ी नवनीत ओझा के द्वारा मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब दिया गया । मौके पर सचिव दिनेश सिंह ,अनिल सिंह,मनोज सहाय पिंकू ,पंकज सिंह ,आलोक पाण्डेय,वाइस चेयरमैन पवन सिंह,सुमन सिन्हा,सुरेन्द्र प्रसाद,ओमप्रकाश,सोनू, तहसीन,मुकेश प्रभाकर सहित अन्य खेलप्रेमी मौजूद थे।

[ad_2]

Source link

Related posts

JSCA रणधीर वर्मा ट्रॉफी का चैंपियन बनकर लौटी देवघर टीम का शानदार स्वागत

सुनैना वर्मा मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने वाली झारखण्ड टीम के लिए ट्रायल 3 मार्च को

देवघर प्रीमियर लीग में ग्रीन चिल्ली व ब्लैक रॉयल विजयी