अरवल जिला क्रिकेट लीग: एकतरफा मुकाबले में रामा क्रिकेट क्लब ने तक्षशिला को 9 विकेट से हराया।

अरवल 10 फरवरी: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में चल रहे रुबन कप ए डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में बुधवार को हुए मुकाबले में रामा क्रिकेट क्लब ने तक्षशिला स्पोर्ट्स क्लब को 9 विकेट से हरा दिया।

सुबह तक्षशिला के कप्तान अमन राज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। तक्षशिला के बल्लेबाजों ने इस निर्णय को गलत साबित करते हुए निर्धारित 40 ओवर में 23.1 ओवर खेलते हुए महज 81 के स्कोर पर आल आउट हो गयी। टीम के लिए सबसे अधिक विकाश वर्मा ने 17, रौनक कुमार ने 16 तथा कप्तान अमन राज ने 14 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 27 रन मिले। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज पिच पर ज्यादा समय नहीं बिताया। गेंदबाजी में नीरज ने 9 रन देकर 3, हिमांशु ने 20 रन देकर 3, कप्तान अभिषेक ने 22 रन देकर 3 तथा धीरज ने 28 रन देकर 1 सफलता हासिल की।

जबाव में खेलने उतरी रामा क्लब के सलामी बल्लेबाज दिलीप कुमार को अभिषेक रंजन ने सस्ते में चलता किया। लेकिन इसके बाद सलामी बल्लेबाज आदित्य और नए बल्लेबाज नंदन शर्मा ने संभलकर खेलते हुए टीम को मात्र 12.1 ओवर में लक्ष्य तक पहुँचा दिया। आदित्य ने नाबाद 38 तथा नंदन ने नाबाद 17 रन बनाए। गेंदबाजी में एक मात्र विकेट आशुतोष रंजन ने प्राप्त किया। नीरज कुमार को आज का मैन ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच में मनीष रंजन और अभिमन्यु कुमार अंपायर तथा राम कुमार स्कोरर की भूमिका निभाए। इस मौके पर क्लब प्रतिनिधि ओम प्रकाश शर्मा मौजूद थे। लीग में कल का मैच सद्भावना सीसी बनाम शहीद सीसी खेल जाएगा।

Related posts

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में कटिहार ने किशनगंज को 139 रनो से हराया।

पीडीसीए क्रिकेट लीग में शशीम राठौर का हरफनमौला प्रदर्शन

TATA IPL FAN PARK पटना के जगजीवन स्टेडियम में 4 और 5 मई को