नवादा ऑटोमोबाइल बना नवादा जिला लीग चैंपियन।

नवादा 13 फरवरी: जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के द्वारा सिरदला के लोन्द उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग 2020 -21 के ए डिवीजन का फाइनल मैच नवादा क्रिकेट एकेडमी एवं नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

सुबह नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब के कप्तान अमितेश मिश्रा ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया और उनका यह निर्णय सही भी साबित हुआ और नवादा क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 22.5 ओवर में 123 रनों पर ऑल आउट हो गई जिसमें रोनित ने 23 समीर ने 18 आशीष ने 15 और अमन प्रभाकर ने 14 रनों का योगदान दिया । नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में आकाश शुक्ला ने 4 नाजिश ने 3 और आदित्य और आजाद ने एक-एक विकेट झटका ।।

जवाब में उतरी नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब 22.5 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया । नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में आकाश शुक्ला ने 25 गौरव ने 21 रजनीश ने 19 और आदर्श मौर्य ने 17 रनों का योगदान दिया । नवादा क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी में प्रमोद यादव ने दो समीर राज अभिषेक झा और मोहम्मद अदीब ने एक-एक विकेट झटका । इस मैच के मैन ऑफ द मैच का अवार्ड अकाश शुक्ला के हरफनमौला प्रदर्शन के लिए दिया गया ।

जबकि टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज युवा हौंडा क्रिकेट क्लब के दीपक यादव(222 रन) एवं सर्वाधिक विकेट लेने का खिताब नवादा क्रिकेट एकेडमी के कप्तान गेंदबाज प्रमोद यादव (22 विकेट) को दिया गया। फाइनल मैच के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में रजौली के एसडीपीओ संजय कुमार पांडे ने पुरस्कार वितरण किया एवं खिलाड़ियों का हौसला अफजाई किया ।

फाइनल मैच में अंपायर की भूमिका में राकेश रंजन एवं अजय कुमार थे जबकि मैच रेफरी के रूप में सुरेश यादव स्कोरर की भूमिका में रितिक रोशन जबकि ऑनलाइन स्कोरर की भूमिका में अवनीश ने अपनी भूमिका निभाई। फाइनल मैच के दौरान दोनों टीमों को जिला क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा जर्सी प्रदान की गई। समापन समारोह में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रोहित सिन्हा उपाध्यक्ष रंजीत पटेल सचिव मनीष आनंद संयुक्त सचिव आशुतोष चंद्रा कोषाध्यक्ष यशवंत सिन्हा आदि ने विभिन्न पुरस्कार देकर खिलाड़ियों को सम्मानित किया ।

फाइनल मैच के दौरान जिला क्रिकेट एसोसिएशन के टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन राजेश कुमार मुरारी , आलोक कुमार मिश्रा ,राकेश कुमार मीडिया प्रभारी मनीष गोविंद ,आशीष पटेल,राजेश कुमार, सुभाष कुमार श्यामदेव मोदी अमित नयन लोन्द पंचायत के मुखिया राजेश कुमार लोन्द सुनील कुमार आनंद मिश्रा अभिषेक पांडे प्रहलाद कुमार रोशन कुमार गुड्डू कुमार पंकज केसरी रोशन कुमार आदि मौजूद थे ।

Related posts

दिल्ली पब्लिक स्कूल पटना ईस्ट में दो दिवसीय अंतर वि‌द्यालय शतरंज प्रतियोगिता का शुभारंभ

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एस के पी सिक्सर जीता

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,