ईस्ट चम्पारण ए डिवीज़न लीग: रोमांचक मुकाबले में विजयी क्रिकेट क्लब ढाका 5 रन से विजयी

ढाका 15 फरवरी : ढाका में चल रहे स्व.रविशंकर सहाय मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग ( ए डिवीजन) का आज 15वां मैच विजयी क्रिकेट क्लब ढाका एवं रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल ब्लू के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए विजयी क्रिकेट क्लब ढाका ने प्रिंस कुमार और असरार के 29-29, आजम खान के 24,निखिल के 23 आर्यन रहमान खान के 20 और साकिब खान के 17 रनों की मदद से निर्धारित 25 ओवर में 9 विकेट पर 176 रन बनायी।रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल ब्लू के तरफ से विक्की ने सर्वाधिक 3 एवं आकाश ने 2 विकेट चटकाए।

जवाब में खेलते हुए रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल ब्लू की टीम निर्धारित 25 ओवर में 6 विकेट खोकर 171 रन ही बना सकी जिसमें ललित और कुणाल ने 37-37 एवं अंशु ने 18 रनों का अहम योगदान दिया।विजयी क्रिकेट क्लब ढाका के तरफ से आजम खान ने सर्वाधिक 2,प्रिंस और गुलाब नबी ने 1-1 विकेट चटकाये।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार विजयी क्रिकेट क्लब ढाका के आज़म खान को शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के लिए फेमस स्पोर्ट्स एंड ट्रॉफी के प्रोपराइटर अब्दुल रहमान के सौजन्य से दिया गया।

अम्पायरिंग की भूमिका बद्दीउज्ज्मा साहब एवं साहिल ने निभाई।स्कोरिंग राजू और आमिर ने की।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि मौके पर आयोजन समिति के अध्यक्ष हारून खान,कन्वेनर असलम,जारुन खान,रिजवान अहमद,वलीउल्लाह खान,सज्जाद खान,मेहदी खान सहित सैकड़ों खेल प्रेमी उपस्थित थे।

Related posts

पीडीसीए लीग में सचिवालय ने ईआरसीसी को पांच विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए मेंस सीनियर क्रिकेट में शिवहर ने बेतिया को 7 विकेट से हराया