उधम सिंह नगर जिले के अंडर-16 बालक वर्ग का क्रिकेट ट्रायल 21 व 22 फरवरी को रुद्रपुर में

[ad_1]

उधम सिंह नगर 18 फरवरी : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की जिला इकाई क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उधम सिंह नगर के तत्वधान में अंडर-16बालक वर्ग के क्रिकेट ट्रायल 21 और 22 फरवरी को दिल्ली पब्लिक स्कूल क्रिकेट एकेडमी रुद्रपुर में संपन्न होंगे ।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उधम सिंह नगर के जिला अध्यक्ष अजय तिवारी ने बताया है सी ए यू के दिशा निर्देश अनुसार अंडर 16 के ट्रायल संपन्न होना हैं यह सभी खिलाड़ियों के लिए ख़ुशी की बात है ।अंडर-16 क्रिकेट टीम हेतु जिला उधम सिंह नगर के क्रिकेट ट्रायल संपन्न होने जा रहे हैं ट्रायल उधम सिंह नगर के डीपीएस क्रिकेट एकेडमी रुद्रपुर में सुबह 9:00 बजे से संपन्न होंगे।

उन्होंने आगे बताया सभी खिलाड़ियों किट में आना अनिवार्य है । सभी खिलाड़ियों को राज्य सरकार व क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की जारी कोविड-19 की गाइड लाइन का पूर्ण पालन करना होगा। जिन खिलाड़ियों ने अभी तक अपना पंजीकरण नहीं कराया है वह 21 फरवरी को सुबह 8:00 बजे से डीपीएस क्रिकेट अकैडमी रूद्रपुर में उपस्थित होकर अपना पंजीकरण कराकर ट्रायल दे सकते हैं ।

उन खिलाड़ियों को अपने साथ जन्म प्रमाण पत्र ,3 वर्ष के शैक्षिक प्रमाण पत्र ,आधार कार्ड लाना अनिवार्य है ट्रायल के पश्चात जिला उधम सिंह नगर की अंडर 16 क्रिकेट टीम का चयन किया जाएगा।

[ad_2]

Source link

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी