कुसुम राज चैलेंजर कप इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट आगामी 8 मार्च से पटना में

पटना 19 फरवरी:  आगामी माह के 8 मार्च से कुसुम राज चैलेंजर कप अंडर 14 अंतर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट राजधानी के प्रतिष्ठिïत मैदान पर शुरू होने जा रहा है। उपर्युक्त जानकारी कुसुम राज मेनियम पब्लिक स्कूल के एमडी अमरेश कुमार ने दी।

उन्होंने कहा कि गोलघर मीडिया बेंचर्स के बैनरतले आयोजित होने जा रहे इस टूर्नामेंट के मैच 25-25 ओवरों के खेले जायेंगे। नॉक आउट पद्धति में होने वाले टूर्नामेंट में खिलाडिय़ों के उम्र की गणना 30 जून 2021 तक की जायेगी। जिसमें अधिकतम छह महीने की छूट दी जायेगी। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट के मैचों का संचालन राज्य की प्रतिष्ठिïत संस्था सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के तकनीकी अधिकारी करेंगे। खिलाडिय़ों को आवेदन के साथ आधार कार्ड की छायाप्रति देना होगा। बिना आधार कार्ड के आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा।

हर टीम को 25 ओवर फेंकने के लिए एक घंटा 40 मिनट का समय दिया जायेगा। कम ओवर फेंकने वाली टीम की बैटिंग के दौरान उतने समय काट लिए जायेंगे। हर वाइड गेंद पर विपक्षी टीम को दो रन दिये जायेंगे।टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए प्रशिक्षक व मैनेजर मोइनुल हक स्टेडियम के उत्तरी गेट पर पहुंचकर निर्धारित आवेदन प्राप्त कर सकते हैं। भाग लेने की अंतिम तिथि छह मार्च निर्धारित है। टूर्नामेंट से संबंधित अधिक जानकरी के लिए संतोष तिवारी से संपर्क करे: 7480954549

Related posts

सीनियर फेडरेशन कुश्ती में बेगूसराय जिला के जूही कुमारी को कांस्य पदक

वाईसीसी चैलेंजर ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में ओरेंज की टीम जीती

बीसीए सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में पू. चम्पारण ने मुजफ्फरपुर को 3 विकेट से हराया।