कैमूर जिला लीग: सलमान का शतक 1 रन से रहा अधूरा पर टीम मुंडेश्वरी सीसी हुई विजयी

कैमूर 21 फरवरी: कैमूर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग का 27वां मुकाबला कमलाकर क्रिकेट क्लब और मां मुंडेश्वरी क्रिकेट क्लब के बीच हुआ। जिसमें मां मुंडेश्वरी के कप्तान आनन्द ने टास जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

शुरुआत में ही 25 पर 4 विकेट गंवा कर संकट में दिख रही मां मुंडेश्वरी के मध्यक्रम के बल्लेबाज सलमान के 99 रन (4×9 6×4),निशांत 51,प्रिंस व वरूण 47-47 रन के दम पर निर्धारित 40 ओवरों में 9 विकेट खोकर 284 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। कमलाकर के तेज गेंदबाज विनीत चौहान ने 4 शुभम ने 2 तथा रजनीश व दानिश 1-1 विकेट हासिल करने में सफल रहे।

बड़े लक्ष्य का पिछा करने उतरे कमलाकर के बल्लेबाज शशांक उपाध्याय 62 और गुपिल राय 52 और आकाश के 17 रन के अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चल सका और पुरी टीम 36.4 ओवरो में 193 रन पर आलआऊट हो गई गेंदबाजी मे मां मुंडेश्वरी के तरफ से अक्षत 3,निशांत 2 तथा आनंद,प्रभाकर व सौरव ने 1-1विकेट पाया और इस तरह से मां मुंडेश्वरी 93 रन के विशाल अंतर से कमलाकर को पराजित किया।

सलमान के धुंआधार 99 रन की पारी के लिए मैन आफ द मैच का पुरस्कार पुर्व बिहार राज्य अंडर 19 के खिलाड़ी आकाश कुमार ने प्रदान किया अंपायरिंग भानू पटेल व प्रिंस सिंह ने तथा स्कोरिंग सौरव ने किया

Related posts

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर

भोजपुर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में हिर्दयानंद का शानदार शतक,बिहिया सीए ब्लू जीता