अरवल जिला लीग: सौरभ के 6 विकेट और विकाश के अर्धशतक से तक्षशिला विजयी

अरवल 22 फरवरी: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे रुबन कप ए डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में सोमवार को हुए मुकाबले में तक्षशिला ने शहीद को 9 विकेट से परास्त कर दिया।

सुबह शहीद के कप्तान रोशन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और निर्धारित 40 ओवर के मैच में 24 ओवर खेलते हुए महज 113 रन बनाकर आउट हो गयी। बिट्टू ने सबसे अधिक 36, कप्तान रोशन ने 17, गौरव ने 16 तथा प्रियांशु ने 10 रनों के योगदान दिया। गेंदबाजी में सौरभ सुमन ने 7 ओवर में 24 रन देकर 6 सफलता हासिल की। इसके अलावा आशुतोष ने 2 तथा विकाश ने 1 विकेट लिया।

जबाव में खेलने उतरी तक्षशिला की टीम ने विकाश वर्मा की धमाकेदार पारी 31 गेंद में नाबाद 69 रन के बदौलत 114 रनों के लक्ष्य को 1 विकेट के नुकसान पर महज 13 ओवर में जीत गया। विकाश के अलावा सलामी बल्लेबाज रौनक ने नाबाद 22 तथा कप्तान अतुल विजय ने 15 रन बनाये। गेंदबाजी में एक मात्र विकेट अशोक को मिला। सौरभ सुमन को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच में दीपक कुमार एवं कुमार उत्तम ने अंपायर तथा सचिन ने स्कोरर की भूमिका निभाई। कल लीग में कोई भी मैच नहीं खेला जाएगा।

Related posts

दिल्ली पब्लिक स्कूल पटना ईस्ट में दो दिवसीय अंतर वि‌द्यालय शतरंज प्रतियोगिता का शुभारंभ

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एस के पी सिक्सर जीता

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,