जिला क्रिकेट एसोसिएशन देहरादून ने शुरू की अम्पायरों और स्कोररों की पांच दिवसीय वर्कशॉप।

[ad_1]

देहरादून 23 फरवरी: जिला क्रिकेट एसोसिएशन देहरादून द्वारा अम्पायरों और स्कोररों के लिए सबसे प्रतीक्षित और पहली कार्यशाला शुरू की है। जिला क्रिकेट संघ देहरादून ऐसा करने वाला पहला संघ है। कार्यशाला अंपायरिंग और स्कोरिंग के लिए 23 फरवरी से 28 फरवरी 2021 तक अलग-अलग सत्रों में आयोजित होगी। इसकी जानकारी जिला क्रिकेट एसोसिएशन देहरादून के सचिव विजय प्रताप मल्ला ने दी।

उन्होंने आगे बताया की” वर्कशॉप का मुख्य उद्देश्य अंपायरिंग के बुनियादी नियमों और मानदंडों को अद्यतन और ताज़ा करना है ताकि हम जिला स्तरीय घटनाओं में अंपायरिंग और स्कोरिंग के मानक को बढ़ा सकें। इससे जिला क्रिकेट लीग में अंपायरिंग व स्कोरिंग में मदद लिया जायेगा। इस कार्यशाला के परिक्षिक शेखर आर्य और अंशुल धीमान बीसीसीआई स्तर के एक अंपायर है। योग्य उम्मीदवार को जिला लीग और अन्य जिला क्रिकेट संघ देहरादून इवेंट्स में अंपायर / स्कोर को मौका दिया जाएगा।

कार्यशाला का उद्घाटन पीसी वर्मा द्वारा किया गया। इससे पहले आज कार्यशाला का उद्घाटन डीसीए संरक्षक पीसी वर्मा, जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष नीनू सहगल, सचिव विजय प्रताप मल्ल, क्रिकेट ऑपरेशन सुमित डोभाल ने संयुक्त रूप से किया।

[ad_2]

Source link

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी