कटिहार जिला ए डिवीज़न लीग में अनुभवी कुणाल किशोर के अर्धशतक से सन्नी एकेडमी विजयी

कटिहार 24 फरवरी: स्वर्गीय रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन-ए-सत्र 2020-21 में आज का मैच सन्नी क्रिकेट अकादेमी बनाम शांति भारती क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया जिसमे टॉस शांति भारती के कप्तान प्रभात कुमार ने जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया।

पहले खेलते हुए सन्नी अकादेमी ने अपने वरिष्ठ खिलाड़ी कुणाल किशोर की शानदार 85 नाबाद , गौतम ठाकुर के 40 और युवा विश्वजीत कुमार के अर्धशतक 50 रनो की मदद से निर्धारित 40 ओवर में 6 विकेट खोकर 259 रन बनाये।
शांति भारती के राजकुमार ने 51/2, प्रिंस कुमार ने 58/2, और दयानन्द सहनी ने 28/1 सफलता अर्जित की।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी शांति भारती ने काफी धीमी पर ठोस शुरुआत की परन्तु लगातार रन गति धीमी रहने की वजह से वे लक्ष्य तक नहीं पहुँच पाए। विजय हांसदा 40, अनिकेत कुमार 35, अनूप कुमार 34 और सन्नी आनंद के नाबाद 30 रनो के बाउजूद शांति भारती 203/6 रन ही बना पाई और लक्ष्य से 56 रन दूर रही। गेंदबाज़ी में सन्नी अकादेमी के आदर्श प्रखर ने 41/4, जबकी अमन अंकित और आदित्य सिंह ने 1-1 विकेट लिए।

मैच में शानदार बल्लेबाज़ी करने वाले कुणाल किशोर को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। आज निर्णायक की भूमिका मो.नसीम और सुमाभो घोष टॉमपी ने निभाई जबकी स्कोरिंग साहिल रज़ा ने की। जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह ने कहा के कल मुकाबला सन्नी क्रिकेट क्लब बनाम डी.आर.एस.सी रेलवे के बिच खेला जायेगा।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन