अरवल जिला लीग: आखिरी मुकाबले में मगध ने कृष्णा क्लब को हराया।

अरवल 27 फरवरी: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे रुबन कप ए डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के शनिवार को हुए मुकाबले में मगध क्रिकेट क्लब ने कृष्णा क्लब को 47 रनों से हरा दिया।

आज सुबह मगध के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आयुष राज के शानदार अर्धशतक के बदौलत 244 रन को स्कोर खड़ा किया। आयुष ने 48 गेंदों में 9 चौके एवं 4 छक्कों की मदद से शानदार 75 रन बनाए। इसके अलावा टना ने 39, पुष्कर ने 26 एवं शाहीन ने 17 रनों के स्कोर किया। कृष्णा ने खराब गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण करते हुए अतिरिक्त के रूप में 57 रन खर्चे। गेंदबाजी ने सचिन तथा गौरव ने 3 – 3 विकेट लिए। इसके अलावा अनुराज ने 2 तथा जीतू ने 1 सफलता हासिल की।

जबाव में खेलने उतरी कृष्णा की टीम 197 रन बनाकर आउट हो गयी। कृष्णा की ओर से रौशन ने 31, सचिन ने 30, कप्तान अमानत ने 28 तथा सचिन विश्वकर्मा ने 21 रनों के योगदान दिया। गेंदबाजी में सद्दाम एवं शाहीन ने 3 – 3 सफलता हासिल की। इसके अलावा शम्भू ने 2 तथा टना ने 1 विकेट लिया। आयुष राज को उनके शानदार अर्धशतक के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच में अभिमन्यु कुमार तथा सुधांशु कुमार ने अंपायर तथा राम कुमार ने स्कोरर की भूमिका निभाई। आज लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला खेल गया।

Related posts

BCA में फ़ैले भर्ष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को खिलाड़ियों ने सौंपा ज्ञापन। देखें

रविशंकर प्रसाद ने खेल संवाद कार्यक्रम में लिया हिस्सा

बीसीए सीनियर सुपर लीग के मुकाबले के लिए बेगूसराय टीम घोषित।