ईस्ट चम्पारण एलिट ग्रुप लीग में यंग एलेवन ने राइजिंग स्टार को पराजित किया।

मोतिहारी 27 फरवरी : स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व.प्रदीप नंदन शर्मा उर्फ दीपु जी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(एलीट ग्रुप) के मैच में राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब पर यंग एलेवन क्रिकेट क्लब मोतिहारी ने 8 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज किया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी राइजिंग स्टार की टीम ने शशिकांत के 25,गुलाब के 15 और सावन के 11 रन के बदौलत निर्धारित 30 ओवर के मैच में 27.1ओवर में सभी विकेट खोकर 112रन बनाए।यंग एलेवन टीम की ओर से गेंदबाजी में अर्सलान राजु ने 3 और अमित ने 2 विकेट लिए।

लक्ष्य पीछा करने उतरी यंग एलेवन की टीम ने दो शुरुआती झटकों से उबरते हुए मैन ऑफ द मैच कप्तान आशीष के 51*और अनुभवी राशिद जमाल खान के 39* रन के योगदान के बदौलत 17.5 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 113 रन बनाते हुए मैच 8 विकेट से जीत लिया।राइजिंग स्टार के गेंदबाज बसंत ने गिरे दोनों विकेट अपने नाम किये।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार यंग एलेवन के बल्लेबाज आशीष को उनके शानदार बल्लेबाजी के लिए को जी. के.स्पोर्ट्स(चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के सौजन्य से दिया गया।कल का मुकाबला चंद्रशेखर आजाद क्रिकेट क्लब और हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब के बीच होगा।मैच में अम्पायर की भूमिका मे बीसीए एलीट पैनल के वेदप्रकाश व डीसीए पैनल के कुमार राज ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में मो.आलमगीर रहे।

 

Related posts

पीडीसीए लीग में बीएचपीसीएल के यशस्वी शुक्ला का दोहरा शतक

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने कटिहार को 07 रनो से हराया।

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक