बक्सर जूनियर डिवीज़न लीग में राज प्रताप सिंह के ऑलराउंडर प्रदर्शन से कैंब्रिज सीनियर सेकेंडरी स्कूल विजयी

बक्सर 5 मार्च : बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्त्वाधान में आयोजित “एसजेवीएन” बक्सर जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिविजन में आज का मैच आई०टी०आई० ग्राउंड में कैंब्रिज सीनियर सेकेंडरी स्कूल, बक्सर और संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल, डुमरांव के बीच खेला गया।

जिसमें कैंब्रिज सीनियर सेकेंडरी स्कूल टीम के कप्तान राज प्रताप सिंह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में 28 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 184 रन बनाए । जिसमें सर्वाधिक स्कोर राज प्रताप सिंह का रहा, जिन्होंने 55 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके और तीन छक्के की मदद से 81 रन बनाए जबकि उनके साथी खिलाड़ी आदित्य विक्रम ने 27 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौकों की मदद से 19 रन बनाए बाकी कोई भी खिलाड़ी दहाई का स्कोर नहीं कर सका, कुल स्कोर में 59 रन अतिरिक्त के रूप में बना। संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल, डुमरांव के तरफ से रोहित ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 ओवरों में 28 रन देकर तीन विकेट प्राप्त किए जबकि रितेश और आनंद ने दो-दो विकेट तथा दीपक और आयुष ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

185 रन के जवाब में उतरी संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल की पूरी टीम 13 ओवरों में मात्र 58 रनों पर ऑल आउट हो गई, जिसमें सर्वाधिक स्कोर विनीत का रहा जिन्होंने 12 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौकों की मदद से कुल 16 रन बनाए उनके साथी खिलाड़ी नीरज ने 17 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौकों की मदद से कुल 12 रन बनाए, बाकी कोई भी खिलाड़ी दहाई का अंक प्राप्त नहीं कर पाया। कैंब्रिज सीनियर सेकेंडरी स्कूल के तरफ से कप्तान राज प्रताप ने 4 ओवर में 11 रन देकर चार विकेट प्राप्त किए जबकि उनके साथी खिलाड़ी स्वयं ने 4 ओवरों में 9 रन देकर चार विकेट और शिवम राय ने 3 ओवर में 7 रन देकर दो विकेट प्राप्त किए।

इस तरह से कैंब्रिज सीनियर सेकेंडरी स्कूल, बक्सर ने यह मैच 126 रनों से जीत कर लीग में पुरे अंक प्राप्त किए। आज के मैच के अंपायर चंद्रसेन मिश्रा और रमाकांत यादव तथा स्कोरर रजनीश कुमार रहे।SJVN जिला क्रिकेट लीग में कल दि०-06 मार्च को कोई मैच नहीं खेला जाएगा। क्योंकि संबन्धित टीमों में से खिलाड़ी अंडर-19 का ट्रायल देने कैमूर(भभुआ) जा रहे हैं।

जिला क्रिकेट लीग का अगला मैच दि०-07-03-2021 को रॉयल क्रिकेट क्लब और संत जॉन सेकेन्ड्री स्कूल, डुमराँव के बीच ITI के मैदान में खेला जाएगा।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय ने बांका को 204 रनों से हराया

बेगूसराय जिला अंडर 19 की टीम सुपर लीग का मुकाबला खेलने के लिए भागलपुर रवाना।