सहरसा: रणधीर वर्मा मेमोरियल U-16 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का शानदार आगाज़,पाठशाला किरण एकेडमी विजयी

सहरसा 5 मार्च : सहरसा जिला क्रिकेट संघ द्वारा पटेल मैदान में आज रणधीर वर्मा मेमोरियल U-16 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ सहरसा जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ब्रहमदेव कामत के द्वारा दोनों ही टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया गया।

आज का मैच ज्ञान सरोवर पब्लिक स्कूल एवं पाठशाला किरण एकेडमी के बीच खेला गया जिसमें पाठशाला किरण एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेवाजी करने का निर्णय लेते हुए 27 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर रौशन के 36 रन (23 बॉल),हिमांशु के 29 रन (33 बॉल),अक्षत के 23 रन (14 बॉल) की सहायता से 179 रन बनाया। ज्ञान सरोवर की ओर से हर्ष ने 5 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट,भव कुमार ने 5 ओवर में 43 रन देकर 2 विकेट,सत्यम ने 3 ओवर में 19 रन देकर 1 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में ज्ञान सरोवर पब्लिक स्कूल ने 26.4 ओवर में सत्यम के 32 रन (50 बॉल),शिवचरण के 20 रन (12 बॉल) की सहायता से अपने सभी विकेट खोकर 125 रन ही बना पाई।इस प्रकार पाठशाला किरण एकेडमी ने ज्ञान सरोवर को 54 रनों से पराजित किया।पाठशाला किरण एकेडमी की ओर से अक्षत ने 5.4 ओवर में 24 रन देकर 3 विकेट,हिमांशु ने 6 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट,आदित्य ने 3 ओवर में 2 रन देकर 4 विकेट प्राप्त किया जबकि आज के मैच के निर्णायक अमित एवं दीपक तथा स्कोरर पुरुष्कर थे।

आज के मैच में सहरसा जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ब्रहमदेव कामत,उपाध्यक्ष मसूद आलम,सचिव बादल कुमार,संयुक्त सचिव बादल कुमार,कोषाध्यक्ष सुभाष कुमार,पंकज कुमार ठाकुर,असफहान खान,राज किशोर चौधरी इत्यादि उपस्थित थे।मैच के सफल संचालन में अनिकेत, सत्यम,अजित,रोहित,प्रशांत इत्यादि का सराहनीय योगदान रहा।

Related posts

सीनियर फेडरेशन कुश्ती में बेगूसराय जिला के जूही कुमारी को कांस्य पदक

वाईसीसी चैलेंजर ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में ओरेंज की टीम जीती

बीसीए सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में पू. चम्पारण ने मुजफ्फरपुर को 3 विकेट से हराया।