धमाका क्लब बना 5वीं नवनिश खंडूरी एंड मनोज कुमार टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट चैंपियन

[ad_1]

देहरादून 21 मार्च: स्थानीय एसीसीए मैदान में आयोजित 5वीं नवनिश खंडूरी एंड मनोज कुमार मेमोरियल टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आज फाइनल मुकाबला ईगल क्रिकेट एकेडमी और धमाका क्लब के बिच खेला गया .जिसमे धमका की टीम ने बड़ा धमाका किया जिससे ईगल की उस धमाके में उड़ गई और ट्राफी को धमाका क्लब ने अपने नाम कर लिया .

टॉस जीतकर ईगल क्रिकेट एकेडमी की टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद किया .पहले बल्लेबाजी करने उतरी धमाका क्लब के बल्लेबाज विशाल के अर्धशतक 55 रन ,बाबुराम के 41 रन ,एकांश के 23 रनों के मदद से निर्धारित 20 ओवर में 185 रनों का स्कोर बनाया .गेंदबाजी में ईगल के सौर्रव ने चार ,नीरज ,अंशुल को दो दो तथा शुभम को एक विकेट मिला .

जबाब में बल्लेबाजी करते हुए ईगल क्रिकेट एकेडमी की टीम 18.1 ओवर में सिर्फ 113 रन बनाकर ढेर हो गया .और इस ट्राफी को अपना बनाने से चुक गया .बल्लेबाज दिवाकर ने 25 रन ,अंकित ने 18 रन ,नीरज ने 16 रन बनाया .गेंदबाजी में विनय तीन ,विशाल ,रोहित ,बाबुराम को दो दो विकेट तथा राहुल को एक विकेट मिला .मैन ऑफ़ द मैच बाबु राम को दिया गया . बेस्ट बैट्समैन विशाल कश्यप ,बेस्ट गेंदबाज दीप चाँद बौन्थ्यल को ,अमर्जिंग प्लयेर नीरज राठौर को ,फैयर प्लेयर अवार्ड राम राज क्रिकेट एकेडमी को दिया गया .

[ad_2]

Source link

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी