रूद्रप्रयाग जिला सीनियर लीग में अभिषेक और अमन के अर्धशतक से केदांश क्रिकेट क्लब विजयी

[ad_1]

रूद्रप्रयाग 7 अप्रैल: रूद्रप्रयाग जिला क्रिकेट एसोसियेशन द्वारा आयोजित प्रथम सीनियर जिला लीग के तीसरे मैच में केदांश क्रिकेट क्लब जखोली ने हरियाली हिल क्रिकेट क्लब रूद्रप्रयाग को एक तरफा मैच में 10 विकेट से मात दी। केदांश क्लब ने टाॅस जीतकर पहले फील्डिंग ली।

सुबह के भारी मौसम का फायदा उठाते हुए केदांश के गंदबाजों ने पहले स्पेल में ही हरियाली क्लब को बैकफुट पर ला दिया। केदांश के गंेदबाज सुरेश सिंह ने शुरूआत में ही 4 विकेट चटका कर हरियाली की कमर ही तोड़ दी। वहीं अन्तिम ओवरों में शुभम ने 1.3 ओवर में 2 रन पर तीन विकट चटकाकर ताबूत में अन्तिम कील ठोक दी। हरियाली क्लब की टीम 26.3 ओवरों में 119 पर सिमट गई। एक समय उनका स्कोर 31 रन पर छः विकेट हो गया था। वह तो प्रियांशु ने एक छोर सम्भाले रखा। प्रियांशु 45 रनों पर नाॅटआउट रहे। उन्होंने नितिन के साथ 40 रन तथा दीपराज के साथ 40 रनों की साझेदारी की।

केदांश क्लब ने निर्धारित 119 रनों के लक्ष्य को ओपनर अभिषेक रतूड़ी एवं अमन भट्ट की शतकीय साझेदारी से 15.1 ओवरों में ही हासिल कर दिया। अभिषेक रतूड़ी ने 57 रन तथा पिछले मैच के शतकवीर अमन भट्ट ने 52 रन बनाये। मैन आॅफ दि मैच अभिषेक रतूड़ी रहे। आज बारिस के कारण मैच देर से प्रारम्भ हुआ। जिसके कारण मैच के ओवर घटाकर 30 ओवरों का कर दिया गया था। केदांश क्लब ग्रुप में दो मैच जीतकर प्रथम स्थान पर है। जबकि हरियाली हिल क्लब दो मैच हारकर निचले पायदान पर आ गया है।

मैच रैफरी आलोक नेगी, अम्पायर सरोप सिंह, एवं सूरज नेगी, स्कोरर सुबोध सिंह, धर्मवीर, मनवर सिंह तथा विकास कैन्तुरा रहे।

[ad_2]

Source link

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी