बीसीए की वेबीनार कम इंटरेक्शन सेशन आज दोपहर 1 बजे से,इस लिंक से जॉइन करें मीटिंग

PATNA 22 मई: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा वेबीनार कम इंटरेक्शन सेशन का आयोजन किया जा रहा है जो आज दोपहर 1 बजे से शुरू होने जा रहा है।

इसमें बिहार क्रिकेट से निबंधित सभी खिलाड़ी तथा बिहार क्रिकेट संघ से जुड़े सभी जिला संघों से अग्रसारित किए गए उदीयमान खिलाड़ी भाग ले रहे है।।सभी को निर्देश दिया गया है कि दोपहर 12:30 से 12:55 बजे तक लॉगिंन(Login) कर टीम जॉइन करना अनिवार्य है।।

आज होने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा वेबीनार कम इंटरेक्शन सेशन के आयोजन को लेकर बिहार क्रिकेट संघ के जीएम क्रिकेट ऑपरेशन सुबीर चंद्र मिश्रा ने खेलबिहार से बताया कि” बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा वेबीनार कम इंटरेक्शन सेशन का आयोजन आज से होना है जिसमे कल 21 मई तक कुल 1265 खिलाड़ियों ने फॉर्म भरा है इन सभी को अभी-अभी ईमेल कर लिंक भेज दिया गया है।।

साथ ही साथ सभी सीओएम के पदाधिकारी , ऑफिस के पदाधिकारी , सभी जिला क्रिकेट संघ और सब कमेटी के पदाधिकारी , सभी को आज के वेबीनार के लिए ईमेल के द्वारा लिंक भेज दिया गया है

उन्होंने बताया ” आज का सत्र के लिए 12:30 से 12:55 तक सभी को भेज लिंक से लॉगिन कर लेना है। पहला सत्र 1:00 बजे से 1:45 तक होगा और दूसरा सत्र 2:00 से 2:45 तक होगा

लॉग इन(Login) करने के लिए अपने अपने मोबाइल और लैपटॉप में माइक्रोसॉफ्ट टीम को डाउनलोड करना होगा। माइक्रोसॉफ्ट टीम्स डाउनलोड करने के बाद ईमेल द्वारा भेजे गए लिंक से लॉगिन(Login) कर आप मीटिंग को ज्वाइन कर लेंगे।

मीटिंग में जॉइन करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: http://bit.ly/joinbcawebinar

Related posts

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में कटिहार ने किशनगंज को 139 रनो से हराया।

पीडीसीए क्रिकेट लीग में शशीम राठौर का हरफनमौला प्रदर्शन

TATA IPL FAN PARK पटना के जगजीवन स्टेडियम में 4 और 5 मई को